India vs Bangladesh Day 2 kanpur
दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन से पहले आई बुरी खबर, कल नही खेला जा सकेगा मैच, टीम इंडिया को हुआ भारी नुकसान!

भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस टेस्ट सीरीज का पहला मैच चेन्नई में खेला गया, जहां भारतीय टीम (Team India) ने रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के आलराउंडर प्रदर्शन की बदौलत 280 रनों से अपने नाम किया.

अब इस टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच कानपुर में खेला जा रहा है, जहां खेल का पहला दिन बारिश की वजह से प्रभावित रहा और सिर्फ 35 ओवर का खेल खेला जा सका. ऐसे में अब जानते हैं कि कल मैच हो पायेगा या नहीं.

India vs Bangladesh मैच के दौरान कानपुर में कैसा रहेगा कल मौसम

भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. इस टेस्ट के पहले दिन बारिश और खराब लाइट की वजह से सिर्फ 35 ओवर का मैच खेला गया और उसके बाद खराब रौशनी की वजह से पहले दिन का खेल रोक दिया गया. अब इस टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी बारिश से प्रभावित रहने वाला है.

एक्युवेदर की रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन कानपुर में 98 प्रतिशत बारिश होने की सम्भावना है. कल कानपुर में कुहरा छाए रहने की वजह से विजविलीटी भी कम होने की सम्भावना है. वहीं कल 9km/h की स्पीड से हवा चलने की उम्मीद है.

मौसम विभाग की मानें तो कल कानपुर में मैच होने की सम्भावना बेहद कम है. ऐसे में कल का दिन बिना कोई गेंद डाले स्टंप हो सकता है. अगर कानपुर में कल भी ऐसा होता है, तो ये भारतीय टीम के लिए किसी बुरे खबर से कम नही है. भारतीय टीम की आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा.

India vs Bangladesh: दूसरे टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारतीय टीम: यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

बांग्लादेश: शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, हसन महमूद, खालिद अहमद.

ALSO READ: बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम फाइनल, 8 आलराउंडर्स को मौका, ईशान, अभिषेक की वापसी!