Suryakumar Yadav and Ishan kishan

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोट की वजह से अभी मैदान से बाहर हैं. बुची बाबू टूर्नामेंट (Buchi Babu Tournament) में हाथ में चोट लगने के बाद से ये खिलाड़ी मैदान से दूर हो गया था और उसके बाद उस मैच के साथ ही साथ दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy 2024) से भी बाहर हो गया था. सूर्यकुमार यादव की चोट पर अभी तक कोई अपडेट नही आई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यकुमार यादव जल्द ही मैदान पर बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं.

ईशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को मैदान पर एक साथ कई बार देखा गया है और दोनों को एक दूसरे का काफी करीबी दोस्त माना जाता है, लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव की दोस्ती में दरार आ गई है.

Suryakumar Yadav और ईशान किशन की दोस्ती में आई दरार

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और ईशान किशन दोनों ही भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए एक साथ काफी क्रिकेट खेल चुके हैं. हालांकि अब लग रहा है कि इन दोनों के दोस्ती में दरार आ गई है. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि जब सारी बात आप जानेंगे तो आप खुद भी यही बात कहेंगे.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं, लेकिन मैदान पर उनकी नजर बनी हुई है वो क्रिकेट से खुद को दूर नही कर पा रहे हैं. सूर्यकुमार यादव जब से क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं, हमने देखा है कि दलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले हर खिलाड़ी की वो अपने सोशल मीडिया पर तारीफ़ करते हुए नजर आते हैं, जिसमे ऋषभ पंत (Rishabh Pant), ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) और मुशीर खान (Musheer Khan) के शानदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं दी और उनकी तारीफ़ की.

इसी कड़ी में उन्होंने अभी हाल ही में दलीप ट्रॉफी में इंडिया ए को मुश्किल से निकालने में मदद करने वाले शम्स मुलानी जिन्होंने 88 रनों की नाबाद पारी खली, वहीं उनके साथ खिलाड़ी तनुष कोटियां (53 रन) की भी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से तारीफ़ की, लेकिन इसी दौरान ईशान किशन ने भी शानदार वापसी करते हुए तूफानी शतकीय पारी खेली, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने उनके लिए कोई पोस्ट नही किया.

इसके बाद से ही फैंस हैरान हैं और कई सवाल खड़े कर रहे हैं, कि दोनों काफी करीबी मानें जाते हैं फिर भी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ईशान किश के लिए कोई पोस्ट क्यों नही किया? क्या दोनों के बीच में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है?

रोहित शर्मा को हटा हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाने के बाद शुरू हुआ सब विवाद

आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ट्रेड करके हार्दिक पंड्या को अपनी टीम में शामिल किया और उसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बना दिया. हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा काफी नाराज थे.

वहीं रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने पर मुंबई इंडियंस के दूसरे खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी काफी नाराज हो गये. मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीताने वाले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया जाना इन खिलाड़ियों को पसंद नही आया, जबकि ईशान किशन ने इनके खिलाफ जाकर हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाए जाने का पूरा समर्थन किया, इसके बाद से ही ईशान किशन के साथ इन खिलाड़ियों के रिश्ते में खटास आई.

ALSO READ: WTC Points Table: AFG vs NZ टेस्ट रद्द होने से किसे हुआ नुकसान? WTC Final से खत्म हुआ इन 4 टीमों का सफर