Prithvi Shaw and nidhi tapadia
पृथ्वी शॉ इस खूबसूरत हसीना को कर रहे हैं डेट, शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड का युजवेंद्र चहल से है ये रिश्ता

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), भारतीय क्रिकेट इतिहास में एक ऐसा नाम है, जो हमेशा से ही विवादों का हिस्सा रहा है. एक समय पर पृथ्वी शॉ की तुलना भारत के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से होती थी. कई दिग्गज क्रिकेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना था कि पृथ्वी शॉ में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग दोनों की झलक देखने को मिलती है.

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं, इसके साथ ही वो किसी न किसी वजह से हमेशा से ही फैंस की नजर में बने रहते हैं, कभी क्रिकेट की वजह से तो कभी पर्सनल लाइफ की वजह से पृथ्वी शॉ हमेशा ही मीडिया की खबरों में बने रहते हैं. अब पृथ्वी शॉ भी खबरों में हैं और इस बार वजह है उनकी गर्लफ्रेंड.

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने निधि तपाड़िया के जन्मदिन पर लुटाया प्यार

निधि तपाड़िया (Nidhi Tapadia) को पृथ्वी शॉ का रुमर्ड गर्लफ्रेंड माना जाता है. निधि तपाड़िया एक एक्ट्रेस हैं, जो CID जैसे फेमस शो में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही उन्हें कई बार पृथ्वी शॉ के साथ देखा गया है. दोनों के रिश्ते को लेकर कई बार अफवाह उड़ चुकी है, लेकिन दोनों ने अब तक इस खबर की कोई पुष्टि नही की है.

आज, 12 सितंबर को निधि तपाड़िया का बर्थडे है, जिस पर पृथ्वी शॉ ने उनके लिए स्टोरी डाली थी, जिसमे उन्होंने लिखा था “हैपी बर्थडे JUI, हमेशा मेरा समर्थन करने के लिए शुक्रिया। तुम्हारा साथ पाना खुशकिस्मती है.” इसके जवाब में निधि ने उन्हें थैंक्यू बोला था और रिप्लाई में लिखा था कि थैंक्‍यू टैडी, साथ ही उन्‍होंने लव इमोजी का भी इस्‍तेमाल किया.

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की रुमर्ड गर्लफ्रेंड से क्या है युजवेंद्र चहल का रिश्ता

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की रुमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के बीच क्या रिश्ता है? इसका खुलासा आज हुआ जब युजवेंद्र चहल ने निधि को उनके जन्मदिन पर विश किया. युजवेंद्र चहल ने निधि को जन्मदिन की मुबारकवाद देते हुए लिखा “हैपी बर्थडे निधि SIS” इससे साफ पता चलता है कि युजवेंद्र चहल पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड को अपनी बहन की तरह मानते हैं.

बात करें युजवेंद्र चहल की तो वो अभी पृथ्वी शॉ के साथ ही इंग्लैंड में मौजूद हैं, जहां काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. दोनों एक ही काउंटी टीम नॉर्थम्पटनशायर का हिस्सा हैं और इस टूर्नामेंट में प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं.

ALSO READ: युवराज सिंह ने बताया विश्व क्रिकेट में अपने सबसे पसंददीदा बल्लेबाज का नाम, कहा- वो मुश्किल हालात का सबसे बड़ा खिलाड़ी