टीम ऐलान के बाद गौतम गंभीर के नई खोज ने बांग्लादेश के खिलाफ अचानक टीम इंडिया में मारी एंट्री, नाम सुनकर हर कोई हैरान
टीम ऐलान के बाद गौतम गंभीर के नई खोज ने बांग्लादेश के खिलाफ अचानक टीम इंडिया में मारी एंट्री, नाम सुनकर हर कोई हैरान

बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में का ऐलान पहले टेस्ट मैच के लिए कर दिया गया है. पहला टेस्ट के लिए 16 खिलाड़ी का चयन हुआ है. जिसमे एक नए खिलाड़ी को पहली बार टीम इंडिया में एंट्री मिली है वह यश दयाल. टीम ऐलान के बाद एक और खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. जिसका नाम सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. यह गौतम गंभीर की खोज है. उनको पहले टेस्ट के लिए टीम ऐलान के बाद चेन्नई बुलाया गया है.

गौतम गंभीर के इस खोज को अचानक आया बुलाया

चेन्नई में में खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. टीम ऐलान के बाद चयनकर्ता ने एक और गेंदबाज को पहले टेस्ट के लिए चेन्नई में बुलावा आया है. दरअसल, युधवीर सिंह को भारतीय टीम के गेंदबाज के तौर पर चुना गया है. बता दें, युधवीर सिंह गौतम गंभीर के पूर्व टीम LSG का हिस्सा रहे है.

रिपोर्ट के मुताबिक, युधवीर बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को नेट बॉलर के रूप में ज्वाइन करेंगे. 140-145 की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले युधवीर टीम इंडिया के लिए अभ्यास में काफी अहम साबित हो सकते हैं. वह दिग्गज बल्लेबाज के साथ प्रेक्टिस करेंगे जिससे उनके पास खुद को भी साबित करने का अच्छा मौका होगा.

अचानक चमकी किस्मत

युधवीर सिंह के लिए सोर्स के हवाले से कहा गया, “उनके पास कल एक कॉल आई और उन्हें 12 सितंबर को चेन्नई में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया. यह उनके लिए बहुत अच्छी खबर है- भारतीय टीम में जगह बनाने की दिशा में एक कदम.”

बाता दें, 26 साल के युधवीर सिंह ने लखनऊ के लिए अब तक पांच मैच खेल लिए हैं. उन्होंने अब तक सिर्फ 4 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 3 विकेट लिए हैं. बाकी उन्होंने 12 लिस्ट ए और 20 टी20 मैच भी खेले हैं. लिस्ट ए में उन्होंने 12 और टी20 मैचों में 18 विकेट अपने नाम किए हैं.

ALSO READ:IND vs BAN: अश्विन-जडेजा का बर्बाद हुआ करियर, बांग्लादेश के खिलाफ कटा पत्ता, इन 2 खिलाड़ी ने मारी बाजी, बनेंगे नए अश्विन-जडेजा