Tanzim Hasan misbehave Virat Kohli

Virat Kohli: टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2024) में भारतीय टीम (Team India) का विजय रथ जारी है। टीम ने शानिवार को सुपर 8 में बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) को 50 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 196 रन बनाए।

भारत की पारी के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) से एक बांग्लादेशी खिलाड़ी जबरदस्ती भिड़ते हुए नजर आया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और फैंस ने इसको लेकर अपना रिएक्शन भी दिया। आईये जानते हैं इस पूरे मामले को।

Virat Kohli के सामने तमीज भूले तंजीम

दरअसल भारतीय पारी के दौरान आउट होकर जब विराट कोहली (Virat Kohli) पवेलियन लौटे रहे थे, तो उसके बाद बांग्लादेश के 21 वर्षीय तेज गेंदबाज़ तंज़ीम हसन शाकिब (Tanzim Hasan Sakib) जिस तरह से विकेट को सेलिब्रेट कर रहे थे। उसको देखकर ऐसा लग रहा था कि वो विराट कोहली को ही गंदी-गंदी गालियां बक रहे हैं।

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) बांग्लादेश के खिलाफ जारी मुक़ाबले में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 1 चौके और 3 छक्कों की मदद से 37 रनों की पारी खेल चूके थे।

विराट कोहली (Virat Kohli) को तंज़ीम हसन ने 37 रनों के स्कोर पर पवेलियन भेजा था, लेकिन जिस तरह उन्होंने दिग्गज भारतीय क्रिकेटर को सेंडऑफ दिया वो किसी को भी पसंद नहीं आया, हालांकि विराट कोहली ने उनके इस रिएक्शन पर कोई प्रतिक्रिया नही दी.।

भारत ने 50 रनों से रौंद बांग्लादेश को कराया नागिन डांस

मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पंड्या के नाबाद अर्द्धशतक की मदद से 5 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए थे। इसके जवाब में कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी के दम पर बांग्लादेश को 146 रनों पर रोकने में सफल हुई और मैच 50 रन से  अपने नाम किया।

भारत की ओर से कुलदीप यादव ने 3 विकेट, अर्शदीप सिंह और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट हासिल किए वही हार्दिक पंड्या को 1 विकेट मिला।

ALSO READ: सुपर 8 में अफगानिस्तान ने काटा ग़दर, ऑस्ट्रेलिया को 27 रन से रौंदा, आईपीएल के इन 2 खिलाड़ी ने कंगारुओ को चटाया धुल