Shreyas-Iyer

कुछ समय पहले खबरें आई थी कि अहमदबाद आईपीएल फ्रैंचाइज़ी श्रेयस अय्यर, डेविड वार्नर और हार्दिक पांड्या को पिक करने के बारे में सोच रही है और इसके साथ ही श्रेयस अय्यर को टीम की कमान सौंपी जा सकती है, लेकिन अब कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो फ्रैंचाइज़ी हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाने का फैसला ले चुकी हैं. ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि श्रेयस अय्यर अगले साल किस आईपीएल फ्रैंचाइज़ी के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे.

इसी बीच श्रेयस अय्यर के लखनऊ टीम के साथ संपर्क में होने की कोई भी खबर सामने नहीं आई है और इस स्थिति में श्रेयस अय्यर आईपीएल मेगा ऑक्शन में बिकते हुए नज़र आ सकते हैं. तो आइए आज आपको बताते हैं कि आईपीएल मेगा ऑक्शन में कौनसी टीम इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल कर उन्हें टीम की कमान सौंप सकती है.

1. आरसीबी

युजवेंद्र चहल

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पिछले साल ही टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था. ऐसे में इस साल टीम को एक कप्तान की तलाश है. हालांकि टीम में ग्लेन मैक्सवेल के रूप में एक अनुभवी खिलाड़ी मौजूद है, जो टीम की कमान संभाल सकता है. लेकिन अगर टीम एक युवा कप्तान की तलाश में हैं, तो श्रेयस अय्यर इस ज़िम्मेदारी को बखूबी निभा सकते हैं.

ALSO READ: जॉनी बैरेस्टो ने चुनी अपनी ऑलटाइम प्लेइंग XI, विराट कोहली और धोनी को नहीं इस भारतीय खिलाड़ी को दिया जगह

श्रेयस अय्यर, आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर चुके हैं और उनकी अगुवाई में टीम ने फाइनल तक का सफ़र भी तय किया था. ऐसे में वो कप्तान के तौर पर आरसीबी टीम की पहली पसंद हो सकते हैं.

2. केकेआर

KKR

केकेआर ने इस साल अपने कप्तान इयोन मोर्गन को रिलीज करने का फैसला किया है. इसके अलावा फ्रैंचाइज़ी द्वारा रिटेन किये गए चार खिलाडियों में कोई भी ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो टीम की कमान संभाल सकता है.

ऐसे में इस साल होने वाली मेगा ऑक्शन में इस टीम को अपने कप्तान की तलाश जरुर होगी. इस स्तिथि में यह टीम श्रेयस अय्यर को अपनी टीम में शामिल कर उन्हें टीम की कमान सौंप सकती है.

3. पंजाब किंग्स

kl rahul punjab kings
kl rahul punjab kings

पंजाब किंग्स के पूर्व कप्तान केएल राहुल ने पिछले साल शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन इसके बाद भी टीम प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाई थी. इसके बाद केएल राहुल और पंजाब किंग्स के बीच विवादों की कई खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं और आखिर में फ्रैंचाइज़ी ने अपने कप्तान को रिलीज कर सिर्फ दो खिलाड़ी रिटेन किए थे.

ALSO READ: IPL 2022: अहमदाबाद टीम के कप्तान बनने में हार्दिक पांड्या के रास्ते का रोड़ा बन रहे ये 3 खिलाड़ी

ऐसे में अब इस फ्रैंचाइज़ी के पास पुरानी आठ टीमों में से सबसे ज्यादा पर्स है और उन्हें एक अच्छे कप्तान की तलाश भी है. ऐसे में यह टीम श्रेयस अय्यर पर बड़ी बोली लगा सकती है.

Published on January 12, 2022 7:35 pm