इस खिलाड़ी से है विराट कोहली को सबसे ज्यादा खतरा, जल्द छीन लेगा टी20 टीम में जगह
इस खिलाड़ी से है विराट कोहली को सबसे ज्यादा खतरा, जल्द छीन लेगा टी20 टीम में जगह

विराट कोहली(VIRAT KOHLI) इन दिनों अपनी फॉर्म को लेकर बहुत चिंता में हैं और उनकी ये परेशानी किसी तरह से दूर होने का नाम ही नहीं ले रही है. हर बार उनसे वही एक गलती हो रही है.

विराट की फॉर्म को लेकर क्रिकेट की दुनिया का बड़े से बड़ा दिग्गज विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को लेकर परेशान दिखाई दे रहा है. इस खराब वक़्त में विराट को हर कोई हौसला दे रहा है. विराट इन दिनों इंग्लैंड सीरीज़ के बाद से लंबी छुट्टी पर गए हैं. इस छुट्टी के बाद विराट कोहली(VIRAT KOHLI) इस टीम के खिलाफ वनडे सीरीज़ में दिखाई दे सकेंगे.

9 साल में पहली बार इस टीम के खिलाफ खेलेंगे विराट

Virat Kohli

बता दें कि छुट्टी खत्म होने के बाद विराट(VIRAT KOHLI) ज़िम्बाब्वे सीरीज़ में दिखाई दे सकते हैं. उन्होंने आखिरी बार ज़िम्बाब्वे के खिलाफ साल 2013 में वनडे सीरीज़ में खेला था. अब एक बार फिर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो इस ज़िम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली सीरीज़ में दिखाई दे सकते हैं. इंडिया टीम 18 अगस्त से 22 अगस्त तक वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज़ खेलेगी. हालांकि अभी इस सीरीज़ को लेकर बीसीसीआई की तरफ से किसी भी तरह की टीम की घोषणा नहीं हुई है.

ALSO READ:Ind vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ इस साल टीम इंडिया के 7वें कप्तान होंगे शिखर धवन, देखिये 7 कप्तानो की लिस्ट

विराट कोहली को क्यों किया जाएगा शामिल

Virat Kohli

बता दें, इस सीरीज़ में विराट की फॉर्म को वापस लाने के लिए चुना जा सकता है. चयनकर्ताओं का मानन है कि इस सीरीज़ में खेलकर वो अपनी खोयी हुई फॉर्म को वापस पा सकते हैं. चनय समिति के एक सदस्य ने इनसाइडस्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा,

“उम्मीद है कि ब्रेक उन्हें मानसिक रूप से फिर से जीवंत करने और अपनी फॉर्म वापस पाने की अनुमति देगा, लेकिन बिना किसी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट के यह मुश्किल होगा और इसलिए हम चाहते हैं कि वह जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलें. यह उनका पसंदीदा प्रारूप है और इससे उन्हें एशिया कप से पहले अपनी फॉर्म फिर से हासिल करने में मदद मिलेगी. हम चयन के करीब अंतिम निर्णय लेंगे.” 

ALSO READ:विराट कोहली ने मोटा और अनफिट बताकर कर दिया था जिसे टीम से बाहर अब वही बना उनकी जगह भारतीय टीम में खेलने का दावेदार