KL RAHUL AND VIRAT KOHLI

10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेट के मैदान में सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। यहां टीम हर हाल में इस मैच को जीतकर फाइनल में पहुचना चाहेगी। वैसे टीम इंडिया के पास कई हुनबाज खिलाड़ी मौजूद है। लेकिन टीम में मौजूद ये 3 खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ ना सिर्फ मैच जीतने का दम रखते है बल्कि फॉर्म में आने के बाद आखिरी गेंदों में मैच का रुख भी पलट देते है।

अर्शदीप सिंह

साल 2022 में डेब्यू करने करने वाले अर्शदीप का ये पहला टी 20 वर्ल्ड कप है। बात अगर इस खिलाड़ी के अब तक के प्रदर्शन की करें तो अर्शदीप ने 5 मुकाबलें खेलते हुए 11 विकेट लिए है।

बांग्लादेश के खिलाफ अर्शदीप ने आखिरी ओवर में अपने प्रदर्शन से मैच का रुख पूरी तरह से पलट दिया था। जिसके बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि ये खिलाड़ी भारत को फाइनल तक ले जाने का दम रखता हैं।

हार्दिक पांड्या

आईपीएल से टीम में वापसी करने वाले हार्दिक ने टी 20 वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। हार्दिक ने अभी तक 3 टी 20 मुकाबलों में गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए है।

इस टूर्नामेंट में हार्दिक अपने बल्ले के साथ -साथ गेंदबाजी में भी कमाल कर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ ये खिलाड़ी एक मैच विनर की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते है।

Read More : IND vs ENG: पहले टी20 मैच में भारत और इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों पर है सबकी नजर, पल भर पलट देंगे हारी हुई बाजी

केएल राहुल

लंबे समय से आउट ऑफ़ द फॉर्म में चल रहे है केएल राहुल ने भले ही टूर्नामेंट की शुरुवात ख़राब की हो लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर सबको हैरान कर दिया।

जिम्बाम्वे के खिलाफ भी राहुल ने पचासा लगाया। फॉर्म में लोट चुका ये खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ टीम के लिए एक तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

Read More : बांग्लादेश के खिलाफ तूफानी अर्द्धशतक का केएल राहुल ने खोला राज, बताया नेट पर विराट कोहली के इस सलाह से फॉर्म आई वापस