virat kohli

T20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा की कप्तानी से सजी टीम इंडिया की शुरुआत काफी ज्यादा शानदार रही है। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रहे विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ एक शानदार पारी खेली। बल्कि टीम को भी जिताने में अहम योगदान दिया। वैसे तो विराट कोहली ने नीदरलैंड के खिलाफ भी बेहतरीन पारी खेली। दुनियाभर में क्रिकेट के फैंस विराट कोहली की तारीफों के कसीदे पढ़ रहे हैं।

हालांकि जहां टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रह चुके सचिन तेंदुलकर कप्तान रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों ने तो यह भी कह दिया था कि पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई, इन्हें विराट कोहली की अब तक की सबसे बेहतरीन इनिंग्स में से एक है। भले ही पाकिस्तान और भारत के बीच हुए इस मैच को लेकर के दिन बीत गए हो, लेकिन फैंस के दिमाग से मुकाबला हटने का नाम ही नहीं ले रहा है।

अब इस बीच साल 2007 T20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम का हिस्सा रहे, श्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी एक ऐसा शॉट लगाते हुए दिखाई दे रही हैं, जो बिल्कुल हुबहू विराट कोहली जैसा है।

सोशल मीडिया पर छाया श्रीसंत की बेटी का वीडियो

श्रीसंत  ने इस वीडियो को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि

“विराट कोहली मेरे स्कॉर्पियन भाई क्या पारी खेली एक अद्भुत शार्ट ऐसा लग रहा है कि मेरी बेटी भी उस शॉर्ट के काफी ज्यादा करीब पहुंच गई है। अभी यह बेबी स्टेप ले रही है क्रिकेट की नई जनरेशन और भी ज्यादा मजबूत होती जा रही है।”

ALSO READ: “अंतिम गेंद पर बेईमानी भी नही दिला सकी पाकिस्तान को जीत” ब्रैड हॉग ने शेयर की पाकिस्तान के बेईमानी की वीडियो

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होगा अगला मुकाबला

पाकिस्तान और नीदरलैंड को धूल चटाने वाली टीम इंडिया को अब अपना कल मुकाबला 30 अक्टूबर यानी कि रविवार के दिन साउथ अफ्रीका के साथ खेल है।

आपको बता दें कि यह मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक 4:30 बजे से शुरू हो जाएगा और दोनों ही टीमों के बीच 4:00 बजे टॉस होगा।

ALSO READ: कौन थी MS Dhoni की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा, मौत के बाद टूट गये थे धोनी, जानिए क्या थी मौत की वजह