भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले जाने वाले मैनचेस्टर में खेले जाने वाले सीरीज के पांचवें व आखिरी मैच को रद्द कर दिया गया है। असल में भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने गुरुवार को जूनियर फिजियो के कोविड पॉजिटिव आने के बाद कोविड-19 संकट के चलते आखिरी मैच खेलने से इनकार कर दिया। सोशल मीडिया पर लगातार भारतीय टीम पर उंगली उठाई जा रही है, लेकिन इस बीच केविन पीटरसन ने इंग्लैंड को पुरानी बात याद दिला दी है।

केविन पीटरसन ने इंग्लैंड को लगाई फटकार

भारतीय खिलाड़ियों ने कोरोना फैलने के डर से मैनचेस्टर टेस्ट में उतरने से मना कर दिया और इसी वजह से मुकाबले को कैंसिल करना पड़ा। आखिरी मैच के रद्द होने के बाद Team India पर सोशल मीडिया पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने साउथ अफ्रीका के दौरे की याद दिलाई है, जिसे इंग्लैंड ने कोविड-19 की वजह से रद्द कर दिया था।

इसके लिए पीटरसन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “इंग्लैंड ने भी कोरोना की वजह से दक्षिण अफ्रीका का दौरा रद्द कर दिया था और क्रिकेट साउथ अफ्रीका का काफी खर्च हुआ था, इसलिए उंगली ना उठाएं।”

सीरीज विजेता का अभी नहीं हुआ है फैसला

इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे थी। ओवल में मिली जीत के साथ ही भारत के पास सीरीज में बढ़त आ गई थी। लेकिन अब जबकि मैनचेस्टर टेस्ट मैच को स्थगित कर दिया गया है, तो देखने वाली बात होगी कि कौन सी टीम इस सीरीज की विजेता होगी। हालांकि अब तक इस मामले पर सस्पेंस बना हुआ है और कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

Published on September 10, 2021 2:38 pm