ईशान किशन ट्रोल
ईशान किशन ट्रोल

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) का 33वां मैच मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई ( DY Patil Stadium Navi Mumbai) में आज खेला गया. दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का न्योता मुंबई इंडियंस को दिया. बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस के लिए करो या मुकाबले में भी वही हुआ बेहद खराब शुरुआत मिला. चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज मुकेश चौधरी ने पहले ही ओवर में कप्तान रोहित शर्मा आउट और  ईशान किशन को गोल्डन डकआउट हुए. दोनों बल्लेबाजों का फ्लॉप दौर जारी है इस अहम मुकाबले में भी इनका बल्ला नहीं चला. ऐसे में फैन्स सोशल मीडिया पर काफी सवाल खड़ा कर दिए है.

बता दें रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने 16 करोड़ में रिटेन किया है. वही ईशान किशान को नीलामी में 15.25 करोड़ में ख़रीदा है. वही इन दोनों को पहले ही ओवर में पवेलियन भेजने वाले गेंदबाज को चेन्नई ने मात्र 20 लाख में ख़रीदा था जिसको लेकर सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ी रोहित ईशान किशन को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है. आइये देखते है सोशल मीडिया पर फैन्स का रिएक्शन..

ALSO READ:IPL 2022: ‘नीलामी में अपने गलत फ़ैसलों की कीमत चुका रही मुंबई इंडियंस, ईशान किशन पर इतना पैसा बर्बाद करना समझ से परे’