IND vs ENG: 'वह समझ नहीं पाए यहां पहले बल्लेबाजी करने वालो की होती है जीत', जीत से गदगद बोले जॉस बटलर
IND vs ENG: 'वह समझ नहीं पाए यहां पहले बल्लेबाजी करने वालो की होती है जीत', जीत से गदगद बोले जॉस बटलर

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की सेरेहस्बका दूसरा मैच बीती रात लॉर्ड्स के मैदान कर खेला गया। इस मैच में दोनों ही टीम ऑल आउट रही। लेकिन भारतीय टीम ने 100 रन के बड़े अंतर से ये मैच गंवा दिया।

पहले विरोधी टीम को ऑल आउट किया, लेकिन फिर टीम इंडिया 150 रन बनाने में भी समर्थ नहीं रही। जिसके बाद इंग्लैंड टीम ने सीरिज को 1-1 से बराबर कर लिया। जीत के बाद इंग्लैंड टीम के कप्तान जॉस बटलर ने अपने गेंदबाजों की काफी तारीफ की। तो वहीं बल्लेबाजी की कमी को बताया। आगे आने वाले मैच में जीत के किए तैयारी की बात की।

जॉस बटलर बोले- यहां पहले बल्लेबाजी करने वाले की होती है जीत

IND vs ENG: 'मैंने अब तक का सबसे बेहतरीन शतक देखा', जीत के बावजूद सूर्यकुमार यादव के फैन जोस बटलर, दिया ये बयान

जॉस बटलर ने जीत के बाद बातचीत में कहा कि इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम की जीत होती है। इसलिए हमें पता था कि हमारे पास मौका है। जबकि रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर भी पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। था। वहीं जॉस बटलर ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर खुशी जताई और बल्लेबाजी की कमी की बात कही। उन्होंने डेविड विले और मोइन अली के बीच पार्टनरशिप की तारीफ की।

जॉस बटलर ने कहा,

“लड़कों की प्रतिक्रिया से प्रसन्न। हमने अपनी सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी नहीं की, लेकिन चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। जिस तरह से लोगों ने गेंदबाजी की वह शानदार था। परंपरागत रूप से यहां पहले बल्लेबाजी करने वाला विकेट रहा है। विली और अली ने शानदार साझेदारी की। जल्दी विकेट लेने की जरूरत थी, उन्हें सीधे दबाव में डाल दिया”।

टॉपली के 6 विकेट लेने को उनके लिए खास दिन बताया

 

इंग्लिश गेंदबाज रीस टॉपली ने लॉर्ड्स के मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने 9.5 ओवर्स में 24 रन देकर दो विकेट निकाले। इसमें उन्होंने दो मैडेन ओवर भी डाले। रीस टोपले ने इस दौरान रोहित शर्मा, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चाहल और प्रसिद्ध कृष्णा का विकेट लिया था। जिसके बाद कप्तान जॉस बटलर ने उनके इस दिन को काफी स्पेशल बताते हुए खिलाड़ी की तारीफ की।

जॉस बटलर ने कहा,

“क्या खास दिन है (टॉपली के लिए)। टीम कई वर्षों से कुछ बेहतरीन काम कर रही है। यह एक दबाव लाता है जिसे हम जारी रखना चाहते हैं। हमेशा जाने और खेलने के लिए एक शानदार जगह, खासकर 1-1 की श्रृंखला के साथ”।

Also Read : IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 18 सदस्यीय भारतीय टीम का हुआ ऐलान, कोहली की हुई छुट्टी यह खिलाड़ी बना कप्तान