बेगूसराय की बेटी को बिहार टीम में मिली जगह, जल्द टीम इंडिया के लिए खेलती आएगी नजर

Sonali-Priya-cricketer

बिहार अब हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है. ऐसे में क्रिकेट का क्षेत्र अछुता कैसे रह सकता है. बिहार ने पहले महेंद्र सिंह धोनी जैसा दिग्गज खिलाड़ी भारत को दिया और अब ईशान किशन को टीम इंडिया में जगह मिल गई है. ऐसे में महिलाएं कैसे पीछे रह सकती हैं. अब बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले सीनियर महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय की बेटी सोनाली प्रिया को भी मौका दिया गया है. बिहार की ये बेटी अब बल्ले से अपना जलवा बिखेरती दिखेगी.

बेगूसराय की सोनाली प्रिया का बिहार टीम में चयन

Sonali priya begusarai

बिहार क्रिकेट संघ द्वारा पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में आयोजित सीनियर महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के गठन को लेकर आयोजित सलेक्शन ट्रायल में बेगूसराय की सोनाली प्रिया का चयन बिहार टीम में हुआ है. आपकों बता दें कि सोनाली प्रिया बेगूसराय के विष्णुपुर निवासी प्रदीप कुमार की बेटी हैं. सोनाली प्रिया पहली बार बिहार टीम का हिस्सा बनेगी तथा बेगूसराय जिले की दूसरी महिला खिलाड़ी बनी हैं जिनका चयन बिहार टीम में हुआ है.

यह भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया में भारत को जीताने वाले इन 6 खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा देंगे कार

बिहारियों को है बिहार की बेटी पर गर्व

begusarai blue team

बेगूसराय की सोनाली प्रिया को टीम में जगह मिलने के बाद हर तरफ ख़ुशी का माहौल है. बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि जिला क्रिकेट संघ के लिए यह गौरव की बात है, हमारी तरफ से बिहार की इस बेटी को शुभकामनाएं. सोनाली प्रिया के बिहार टीम में चयन होने पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, प्रेम रंजन पाठक, निरंजन सिंह, सुनील सिंह, सुमित सन्नी, चंचल कुमार, रंजीत पासवान, विवेक कुमार, निराला कुमार, गुड्डू वर्मा एवं दानिश आलम आदि ने भी बधाई दी है.

सोनाली प्रिया के टीम में जगह मिलने के बाद अब दूसरी लड़कियों को भी इससे प्रेरणा मिलेगी और जल्द ही अब भारतीय टीम में और बिहार की लड़कियां खेलते हुए दिखेंगी.

यह भी पढ़े: IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए बिहार के नवादा जिला के लाल ईशान किशन को मिला मौका