ऑस्ट्रेलिया में भारत को जीताने वाले इन 6 खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा देंगे कार

ANAND MAHINDRA TEAM INDIA

देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक आनंद महिंद्रा बड़े दाता भी माने जाते हैं। वह अक्सर कुछ खास करने वालों को अपनी तरफ से एक बड़ा इनाम देने के लिए मशहूर हैं। अब उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए ऐलान किया है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई बॉर्डर गावसकर ट्रोफी के जीत के हीरो रहे 6 युवा खिलाड़ियों को अपनी तरफ से SUV कार गिफ्ट करेंगे।

इन प्लेयर्स को मिलेगी कार

ANAND MAHINDRA

उन्होंने 6 युवा खिलाडियों को कार देने की बात कही है, जिसमें मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शर्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभम गिल और नवदीव सैनी जैसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में जाकर सबके ईट से ईट बजा दी थी। बता दें कि टीम इंडिया की बड़ी जीत पर बीसीसीआई ने 5 करोड़ रुपये का बोनस देने का फैसला किया था।

आपकों बता दें कि आनंद महिंद्रा ने अपनी शानदार खूबियों से भरी थार एसयूवी को हाल ही में लांच किया है। लांच होते ही इस एसयूवी की मार्केट में जोरदार डिमांड देखी जा रही है। लोग इसे हाथों हाथ खरीद रहे हैं। इसके चलते ही थार की वेटिंग की अवधि भी काफी लंबी हो गई है। बुकिंग के करीब 20 से 40 सप्ताह के बाद ही एसयूवी की डिलीवरी की जा रही है।

युवा खिलाड़ियों का दिखा जज्बा

ANAND MAHINDRA

ब्रिसबेन के मैदान में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने अपना योगदान दिया था। हालांकि इस सीरीज में ऐसे कुछ युवा खिलाड़ी है, जिन्होंने अपना डेब्यू किया और शानदार प्रदर्शन कर सबको प्रभावित किया। इस सीरीज में टेस्ट क्रिकेट में कदम रखने वाले शुभमन गिल ने 328 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और 148 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली थी।

इनके कामों को देख कर आनन्द महिंद्रा काफी खुश हुए। महिंद्रा की एक्सयूवी कार की बात करें तो बड़े व्हील आर्च के साथ इसकी बनावट क्लैडिंग और रिफाइंड लाईनेंस को देखकर मन को यह पहली ही नजर में भा जाती है। वहीं इसकी बनावट में जीप का लुक ही नजर आता है। इसका जमीन से ग्राऊंड क्लीयरेंस 226 मिमी है।