Asia Cup 2022: अब केएल राहुल की छुट्टी है तय! यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह, बनेगा भारत का नया उपकप्तान!
Asia Cup 2022: अब केएल राहुल की छुट्टी है तय! यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह, बनेगा भारत का नया उपकप्तान!

भारत और जिम्बाब्वे के बीच आज 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मैच हरारे में खेला गया. टॉस जीतकर भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले दोनों मैचों में टॉस जीतने के बाद भी जिम्बाब्वे के खिलाफ कप्तान केएल राहुल ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था, जिसके बाद उनका बहुत मजाक बना था. ऐसे में तीसरे मैच में उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया.

जिम्बाब्वे ने अंतिम मैच में दी कड़ी टक्कर

तीसरे वनडे में केएल राहुल करेंगे 3 बड़े बदलाव, इस खिलाड़ी को मिलेगा पहली बार मौका!

भारतीय टीम ने पहले दोनों मैच आसानी से जीत लिया था. पहले मैच में टीम इंडिया ने मेजबान जिम्बाब्वे को 10 विकेट से मात दी थी, तो वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 5 विकेट से मात दी थी. अब तीसरे मैच में जब टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी चुनी तो जिम्बाब्वे ने अपना दमखम दिखाया.

टीम इंडिया ने शुभमन गिल और ईशान किशन की पारी की बदौलत 8 विकेट गंवाकर 289 रन बनाये थे और जिम्बाब्वे को 290 रनों का लक्ष्य दिया था. आज भारतीय गेंदबाज पहले दो मैचों की तरह कारगर साबित नहीं हुए और जिम्बाब्वे ने अंतिम ओवर तक बल्लेबाजी की. हालाँकि वो लक्ष्य का पीछा नहीं कर सके और उन्हें 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा, इसी के साथ भारत ने ये सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है.

भारत की जीत के बाद भी शिखर धवन और केएल राहुल पर भड़के फैंस

IND vs ZIM 1st ODI: दूरदर्शन पर नहीं देख सकेंगे पहला वनडे, जानिए कब, कहां, कैसे देख सकते है फ्री लाइव मैच

भारतीय टीम की जीत के बाद भी फैंस ने केएल राहुल और शिखर धवन को जमकर ट्रोल किया. एक फैन ने तो केएल राहुल और आवेश खान को एशिया कप से बाहर करने की भी मांग उठा दी. वहीं शिखर धवन अपनी धीमी शुरुआत के कारण फैंस के निशाने पर आए.

आइये देखते हैं भारत की जीत के बाद भी फैंस क्यों नाराज हैं और उन्होंने कैसे भारतीय टीम को जीत के बाद भी ट्रोल किया है.

ALSO READ: Virat Kohli एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं और हमेशा रहेंगे: एबी डिविलियर्स

ALSO READ: कोच और कप्तान मिलकर बर्बाद कर रहे हैं इस खिलाड़ी का करियर, हर सीरीज़ में पानी पिलाते ही आता है नजर