भारत के लगातार 2 मैच हारने के बाद राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर भड़का सौरव गांगुली का करीबी खिलाड़ी
भारत के लगातार 2 मैच हारने के बाद राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर भड़का सौरव गांगुली का करीबी खिलाड़ी

अफ्रीका के खिलाफ(IND vs SA) खेली जा रही 5 टी20 मैचों की सीरीज में इंडिया (TEAM INDIA) का परफॉर्मेंस दोनों ही मैचों में ख़राब रहा है. इंडिया(TEAM INDIA) के दोनों मैचों में सबसे ज़्यादा कमी गेंदाबज़ी को लेकर देखने को मिली. लगातार दो मैच हार जाने के बाद इंडिया के पास सीरीज जीतने का सिर्फ एक ही मौका शेष बचा है. इंडिया की लगातार दो हार को देखकर भारतयी पूर्व दिग्गज गेंदबाज़ जहीर खान ने एक बड़ा बयान दिया है.

इस खिलाड़ी ने दिया इंडिया को लेकर बयान

Zaheer khan

भारतीय पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर ख़ान(ZAHEER KHAN) ने इंडिया की ख़राब फॉर्म को लेकर काफी कुछ कहा है. टीम की गेंदबाज़ी पर ज़हीर ख़ान(ZAHEER KHAN) ने कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने बताया कि किस तरह से अफ्रीका के सामने इंडियन गेंदबाज़ों में हौसले की कमी रही. दूसरा मैच जीतने के बाद अफ्रीका 2-0 से आगे हो गई है.

कोच राहुल द्रविड़ को लेकर कही बड़ी बात

Zaheer khan

ज़हीर खान(ZAHEER KHAN) ने बात करते हुए कहा,

“क्लासेन-बावुमा की साझेदारी मजबूत होते देख, आपको महसूस हो रहा होगा कि भारतीय टीम के हौंसले पस्त हो रहे हैं. यह मैदान पर भी साफ दिख रहा था. ये वो चीजें हैं जिन पर राहुल द्रविड़ और कंपनी को ध्यान देना चाहिए और तीसरे टी20 मैच से पहले ठीक किया जाना चाहिए. उन्हें फिर से एकजुट होने की जरूरत है. टीम से कड़ी बातचीत करनी चाहिए और बताना चाहिए कि 40 ओवर तक लड़ने के लिए उन्हें क्या करना होगा.”

ALSO READ: रोज़ 500 लीटर दूध बेच महेंद्र सिंह धोनी बन गए सफल बिजनेसमैन, पहले क्रिकेट अब कारोबार में कर रहे हैं कारनामे

दोनों मैचों में गेदबाज़ दिखी कमज़ोर

अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दोनों मैचों में इंडिया टीम की गेंदबाज़ी काफी कमज़ोर दिखाई दी. पहले मैच में 211 रनों का एक बड़ा टोटल बनाने के बाद भी इंडिया ने मैच गवा दिया था. पहले मैच में हार के बाद टीम में दूसरे मैच के लिए कोई बदलाव नहीं किए थे. अब एक और मैच हारने के बाद टीम में बदलाव किए जाना तय ही समझा जा रहा है. कहा जा रहा है कि अगले मैच अर्शदीप सिंह अपना डेब्यू कर सकते हैं.

ALSO READ: IPL Media Rights: बीसीसीआई को आईपीएल के एक मैच के लिए मिलेंगे 105 करोड़ रूपए, जानिए कितने में बिके टीवी और डिजिटल राइट्स