आख़िरकार इंग्लैंड की धरती पर युजवेंद्र चहल ने रूट को दिखाया असली मैजिक, कोहली हुए थे असफल, देखें चहल का जादू
आख़िरकार इंग्लैंड की धरती पर युजवेंद्र चहल ने रूट को दिखाया असली मैजिक, कोहली हुए थे असफल, देखें चहल का जादू

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीसरा वन डे बीती रात मैनचेस्टर में खेला गया। इस मैदान कर भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही सीरीज भी अपने नाम कर कर ली। मैदान पर ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान युजवेंद्र चहल ने जो रूट के बल्ले को सीधा रखने की कोशिश को फॉलो किया है। हालांकि वो इसमें सफल नही हो सके। लेकिन विराट कोहली ने खिलाड़ी को हौसला अफजाई की। जानिए क्या है पूरी बात..

युजवेंद्र चहल ने भी किया जो रूट वाला मैजिक

FX3uIe3VsAA2la2

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने तीसरे वन डे मैच के दौरान मैदान कर बल्ला सीधा खड़ा करने का भरपूर्ण प्रयास किया। हालांकि वो सफल नहीं हुए। जिसके बाद विराट कोहली ने मैदान कर आकार उन्हें संतावना दिया। युजवेंद्र चहल ने निर्णायक मैच में तीन विकेट अपने नाम किए थे।

Also Read : IND vs ENG : शतक या अर्धशतक तो दूर, पिछले 5 पारियों में कोहली 20 रन भी नहीं बना सके, करियर पर उठा बड़ा सवाल

विराट कोहली ने भी किया था लीसेस्टरशायर मैच में ट्राई

navbharat times 4

 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी लीसेस्टरशायर के साथ अभ्यास टेस्ट मैच में ऐसी तरह बल्ले को सीधा रखने की कोशिश की थी। विराट कोहली का उस दौरान बल्ले को जो रूट की सीधा खड़ा करने की कोशिश चर्चा में आ गई थी।

जो रूट में दिखाया था मैदान कर मैजिक

joe root viral video

युजवेंद्र चहल और विराट कोहली से पहले जो रूट ने भारतीय टीम के साथ सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के साथ सीरीज में ऐसी तरफ बल्ला सीधा रखकर सभी को चौका दिया था। जो रूट का लाइव मैच में बल्ला सीधा रखना काफी वायरल हुआ था। न्यूजीलैंड के साथ खेले गए पहले टेस्ट मैच में 23वें ओवर में जब तेज गेंदबाज काइल जेमिसन गेंदबाजी कर रहें थे। तब जो रूट नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद थे। उस समय जो रूट ने अपना बल्ला हाथ में नहीं पकड़ा। लेकिन फिर भी उनका बल्ला सीधा खड़ा था। जिसके बाद उनका ते विडियो बहुत वायरल हुआ था।

Also Read : IND vs ENG: अंतिम वनडे में राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पंत से ऐसा क्या कहा, जो लगा डाला तूफानी शतक

Published on July 18, 2022 7:22 pm