बीवी को छोड़ दूं क्या? नशे में डगमगाते नजर आए Yuzvendra Chahal, आशीष नेहरा के साथ हुई बहस, देखें वीडियो
बीवी को छोड़ दूं क्या? नशे में डगमगाते नजर आए Yuzvendra Chahal, आशीष नेहरा के साथ हुई बहस, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच टक्कर हुई, जिसमें गुजरात टाइटंस की टीम ने जीत हासिल की। गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा जोकि टीम की ताकत बने रहें वहीं राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी पूरे सीजन काफी अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन अंत में दोनों के बीच भिड़त में आशीष नेहरा की जीत हुई थीं। जिसके बाद एक बार फिर मैदान के बाहर दोनो खिलाड़ी एक साथ नशे में नजर आए वहां पर भी आशीष नेहरा के आगे युजवेंद्र चहल की एक भी नहीं चली। जिसके बाद फैंस में वायरल वीडियो पर कमेन्ट कर रहे कि सब के सब टल्ली हैं।

युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा का वीडियो हुआ वायरल

WhatsApp Image 2022 06 10 at 4.26.41 PM e1654858649760

सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा का एक वीडियो काफी वायरल है। ये वीडियो आईपीएल में जीत के बाद आयोजित हुई पार्टी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा के साथ धनश्री भी नजर आ रहीं हैं। इस पार्टी के दौरान पहले धनश्री, युजवेंद्र चहल की पत्नी पहले कार में आकर बैठती हैं। जिसके बाद युजवेंद्र चहल भी कार की तरफ बढ़ते हैं। लेकिन आशीष नेहरा उन्हें जाने से रोकते हैं।

इस दौरान दोनों के बीच हुई बात कैमरे में कैद होने के बाद काफी वायरल हुई। आशीष नेहरा ने युजवेंद्र चहल से कहा, “अबे तू इधर बस में आ।” इस पर चहल ने जवाब दिया, “बस में नहीं जाना मुझे। बीवी को कहां छोड़ दूं मैं।” तो नेहरा जी ने कहा कि “बीवी भी आएगी हमारे साथ बस में।”

Also Read : IND vs SA: इस भारतीय खिलाड़ी की वजह से पहले टी20 में जीता हुआ मैच हार गई टीम इंडिया, अगले मैच में नहीं मिलेगी जगह!

फैंस ने किया कमेंट कहा यूजी ड्रंक

WhatsApp Image 2022 06 10 at 4.26.19 PM e1654858690591

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही ये चारों तरह आग की तरह फैल गया। आईपीएल फाइनल की जीत के बाद हुए जश्न की इस पार्टी के बताए जा रहे वीडियो में युजवेंद्र चहल नशे में नजर आ रहें हैं। वहीं युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री भी इस वीडियो में नजर आई थी। आशीष नेहरा युजवेंद्र चहल को कार से जाने से रोकते हैं।

yuzi chahal and ashish nehra drunk

इस वीडियो कर यूजर्स ने काफी कमेंट किए है। किसी ने लिखा सभी नशे में धुत है। तो एक अन्य यूजर ने युजवेंद्र चहल को निशाना बनाते हुए लिखा यूजी ड्रंक। बता दें इस आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल ने 17 मैच में 27 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम की है।

ये है वो वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Also Read : IND vs SA, 1st T20 : ‘एक IPL ट्रॉफी जीतकर इसे घमंड आ गया है…’ हार्दिक पांड्या ने मैच के दौरान दिनेश कार्तिक का किया अपमान भड़के फैंस

Published on June 10, 2022 5:52 pm