युवराज सिंह ने शुभमन गिल की तारीफ़ में किया था ट्वीट, कमेंट में ऋषभ पंत कह गये कुछ ऐसा हो गये बुरी तरह से ट्रोल
युवराज सिंह ने शुभमन गिल की तारीफ़ में किया था ट्वीट, कमेंट में ऋषभ पंत कह गये कुछ ऐसा हो गये बुरी तरह से ट्रोल

ज़िम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम 3-0 की जीत के साथ लौट रही है. इस सीरीज़ के तीनों मैचों में इंडिया की तरफ से शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिला. इस सीरीज़ में सबसे ज़्यादा चमके शुभमन गिल (SHUBMAN GILL). उन्होंने आखिरी मैच में शानदार शतकीय पारी खेली. गिल ने 97 गेंदों पर 130 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में 15 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) को इस मैच में ‘मैन ऑफ द मैच’ और सीरीज़ में ‘मैन ऑफ द सीरीज़’ के खिताब से नवाज़ गया.

गिल ने तीन मैचों में कुल 245 रन बनाए. गिल की शानदार परफॉर्मेंस के बाद कई पूर्व क्रिकेटर्स ने उनकी तारीफ की, इसी में युवराज सिंह (YUVRAJ SINGH) भी शामिल रहे. उन्होंने गिल की तारीफ में एक ट्वीट किया. ऋषभ पंत (RISHAB PANT) ने इस ट्वीट का रिप्लाई किया और लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेकर ट्रोल करना शुरु कर दिया.

ट्रोल हुए ऋषभ पंत

बता दें, युवराज सिंह (YUVRAJ SINGH) ने शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) की तारीफ करते हुए ट्वीट करते हुए ट्वीट किया,

“फाइनली! शुभमन गिल तुम शानदार खेले, तुम इस शतक के हक़दार थे. पहले शतक के लिए बहुत बधाई, अभी बहुत आने बाकी हैं,  ये तो बस शुरुआत है.”

युवराज सिंह के इस ट्वीट का रिप्लाई किया पंत ने रिप्लाई करते हुए लिखा,

“पाजी ऐसा क्या समझाया इसके मान नहीं रहा.”

पंत ने युवराज सिंह के इस ट्वीट का काफी देर बाद रिप्लाई किया था. पंत ने इस ट्वीट को रात में 2.38 मिनट पर रिप्लाई किया. पंत के इतनी रात में रिप्लाई करने को लेकर फैंस ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया और ट्रोल करना शुरु कर दिया.

ALSO READ: Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी के बाद अब ये खिलाड़ी भी हुआ एशिया कप से बाहर, हर बार भारत के खिलाफ मचाता था तबाही

ऋषभ पंत हुए जमकर ट्रोल

Rishab Pant

एक यूज़र ने ऋषभ पंत के इस ट्वीट को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘पंत भाई 3 बज रहे हैं सो जाओ.’ ऋषभ पंत इस सीरीज़ का हिस्सा नहीं थे. वो एशिया कप में टीम में वापस दिखाई देंगे. एशिया कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलेगी.

ALSO READ: पत्नी से हो गया है तलाक तो फिर शिखर धवन को किसने दी जिम्बाब्वे दौरे पर LOVE BITES, क्रिकेटर की पर्सनल तस्वीर हुई लीक, देखें फोटो