AC, कूलर और TV में लगा लें 700 रूपये का ये डिवाइस, बिजली के हजारों रूपये महीने के बिल से मिल जायेगी छुट्टी
AC, कूलर और TV में लगा लें 700 रूपये का ये डिवाइस, बिजली के हजारों रूपये महीने के बिल से मिल जायेगी छुट्टी

भारत में मार्च के महीने से ही गर्मी का प्रकोप जारी है। वहीं तपती गर्मी में एसी, पंखा और कूलर की जहां बिक्री तेज हो गई है तो वहीं कई लोगों को बिजली का बिल भी रुला रहा है। बिजली का बिल इतना ज्यादा आ रहा है कि लोग परेशान हो चुके हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इस बिजली के बिल को कम किया जा सकता है। आज हम आपको बताएंगे कि अगर आपके घर में भी बिजली का बिल ज्यादा आ रहा है तो उससे आप कैसे बचत करें ।

इस डिवाइस को करें फिट बिजली का बिल आएगा कम

अगर आप भी बिजली के बिल से परेशान है तो आप अपने बिजली के मीटर में एक डिवाइस जिसका नाम MD Proelectra Power Saver Electricity Saving Device है। इसको फिट करिए जिससे बिजली का बिल कम आएगा।

अगर आप भी अपने घर में एसी और कूलर का इस्तेमाल करते हैं तो इस डिवाइस का प्रयोग करके आप बिजली के बिल को कम कर सकते हैं। आपके घर में बिजली की खपत के अनुसार ही यह डिवाइस अलग-अलग प्रकार के उपलब्ध है।

ALSO READ: फ्री में मिल रहा है LPG Gas और Cylinder, ऐसे अप्लाई कर उठाएं लाभ

मात्र 700 में घर ले आए ये डिवाइस

इस डिवाइस की कीमत 2200 सौ रुपए है। लेकिन अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो ऑनलाइन शॉपिंग में इसकी कीमत ₹799 है। वहीं ऑफर के चलते ये डिवाइस आपको मात्र 700 रुपए में मिल जायेगी।

अगर आप इस डिवाइस को अपने मीटर में फिट कर देते हैं तो आपको ज्यादा बिजली के बिल आने की समस्या खत्म हो जाएगी। इस डिवाइस को लगाना काफी आसान है इसको आप घर के किसी भी सॉकेट में लगा सकते हैं जिससे कि बिजली का बिल कम आएगा।

ALSO READ: IND vs IRE: मैच से पहले कप्तान हार्दिक पांड्या ने किया साफ़, इस खिलाड़ी का होगा डेब्यू, आयरलैंड की अब खैर नहीं