बीच मैच में योगी बाबा का फैन पहुंचा बुलडोजर लेकर, बोला-'अब गर्व से कहता हू उत्तर प्रदेश से हूं',देखें वीडियो
बीच मैच में योगी बाबा का फैन पहुंचा बुलडोजर लेकर, बोला-'अब गर्व से कहता हू उत्तर प्रदेश से हूं',देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी प्रसिद्ध है। विश्वभर में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ” मोदी मोदी” नारे तो कई बार सुने होंगे। लेकिन इस बार भारत के सबसे प्रिय खेल क्रिकेट के मैदान पर उत्तर के मुख्यमंत्री का एक फैन न सिर्फ उनकी तस्वीर के साथ बल्कि बुलडोजर को तस्वीर के साथ द ओवल के मैदान पर जा पहुंचा।

जहां मैच के दौरान प्रशंसक ने अपनी मुख्यमंत्री के प्रति अपार प्रेम का एक वीडियो बनाया, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जानिए क्या है पूरी बात…

पहले था गुंडाराज लेकिन अब अपराधी और माफिया भाग गए

बीच मैच में योगी बाबा का फैन पहुंचा बुलडोजर लेकर, बोला-'अब गर्व से कहता हू उत्तर प्रदेश से हूं',देखें वीडियो

भारत बनाम इंग्लैंड के मैदान कर उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक युवक ने एक वीडियो बनाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अपने अपर प्रेम को प्रकट किया। प्रशंसक में उत्तर प्रदेश में पहले अपराधी और माफिया कर्ज था। ऐसा कहा है। वहीं जो लोग अपने आप को सर्वेसर्वा समझते थे। आज वो उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। जिसके बाद बुलडोजर और बाबा का जिक्र किया।

प्रशंसक ने कहा,

“जितने भी अपराधी और माफिया अपने आप को सर्वेसर्वा समझते थे, वो उत्तर प्रदेश छोड़कर जा चुके हैं। मैं यहां ओवल स्टेडियम में मैच देखने आया हूं. यहां हर कोई मेरी टी-शर्ट देखकर कहता है कि आप बाबा के प्रदेश से हैं। मैं यहां अपने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सपोर्ट में आया हूं। पहले लोग उत्तर प्रदेश में जाने और रहने से डरते थे। पहले वह प्रदेश लूट, खसोट, फिरोती और गुंडागर्दी के नाम से फेमस था। मगर जब से बाबा (योगी आदित्यनाथ) ने जब से यह बुलडोजर चलवाया है, तब से वहां विकास की गंगा बह रही है”।

यहां देखें वीडियो

ALSO READ:IND vs ENG: रोहित शर्मा का छक्का बना छोटी सी बच्ची के लिए घातक, गेंद लगते दौड़े फिजियो, रोहित शर्मा ने किया यह काम, देखें वीडियो

अब गर्व से कहता हू उत्तर प्रदेश से हूं

आगे अपने वीडियो में प्रशंसक ने कहा कि ” उत्तर प्रदेश में लोग जाने से डरते थे, वहां पर गुंडाराज चलता था। लूट-खसोट मची हुई थी। उसी प्रदेश में जब से बाबा योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनकर आए हैं, तब से वहां पर विकास की गंगा बह रही है। बुलडोजर चलने से गुंडे और माफिया यूपी छोड़कर चले गए हैं। यहां ओवल में भी जब कोई बाबा की टीशर्ट पहने हुए देखता है तो पूछता है कि आप बाबा के प्रदेश से हैं, मैं उन्हें गर्व से बताता हूं कि मैं उत्तर प्रदेश का निवासी हूं”।

पेशे से इंजीनियर है प्रशंसक

द ओवल के मैदान कर पहुंचे योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक के विषय में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया है कि बुलडोजर लहारने वाला ये प्रशंसक उत्तर प्रदेश का निवासी है। जिसका नाम राहुल शर्मा है और वो पेशे से एक इंजीनियर है। राहुल योगी आदित्यनाथ के काफी बड़े प्रशंसक है।

Also Read : Ind Vs Eng: WWW और मोहम्मद शमी ने रच दिया इतिहास, ट्रेंट बोल्ट का रिकॉर्ड किया चकनाचूर बना डाला नया रिकॉर्ड