yashasvi jaiswal flying kiss
यशस्वी जायसवाल

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में खेला जा रहा है, जहां तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम (Team India) इस टेस्ट मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर चुकी है. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) चौथे दिन इंग्लैंड को 450 से अधिक का स्कोर देकर मैच को 5वें दिन में खत्म करना चाहेगी.

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की घातक गेंदबाजी के बाद यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के तूफानी शतक की बदौलत भारतीय टीम इस मैच में आगे निकल चुकी है. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने आज विस्फोटक शतकीय पारी खेली. हालांकि शतक का जश्न मनाने के बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा.

हवा में उछले, किया पंच फिर दी फ्लाइंग किस कुछ ऐसे मनाया Yashasvi Jaiswal ने शतक का जश्न

शतक जड़ने के बाद बाएं हाथ इस क्रिकेटर की खुशी देखते ही बन रही थी. जायसवाल ने तूफानी शतक जड़कर हवा में छलांग लगाई और फिर दोनों हाथों को उठाकर फ्लाइंग किस भेजा. अब सब लोग ये सोच रहे हैं कि आखिर इस ओपनर ने फ्लाइंग किस किसे भेजा है जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

भारतीय पारी के 39वें ओवर की आखिरी गेंद पर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने मार्क वुड को चौका जड़कर अपना शतक पूरा किया. इसके बाद जायसवाल ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) की तरह हवा में उछले और फ्लाइंग किस देकर सबको चौंका दिया. लोगों को समझ नहीं आया कि इस बल्लेबाज ने आखिर किसे फ्लाइंग किस भेजा.

दरअसल, यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने यह फ्लाइंग किस अपने चाहने वालों के लिए भेजा. मौजूदा टेस्ट सीरीज में जायसवाल 400 से ज्यादा रन बना चुके हैं. विशाखापत्तन टेस्ट मैच में डबल सेंचुरी जड़ने वाले यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने तब भी ऐसा ही सेलिब्रेशन किया था. उस समय जब उनसे फ्लाइंग किस के बारे मे पूछा गया था तब उन्होंने खुलासा करते हुए कहा था कि वह ऐसा अपने फैंस के लिए करते हैं.

Yashasvi Jaiswal ने किसे दिया शतकीय पारी के बाद फ्लाइंग किस

बीसीसीआई ने हाल ही में सोशल मीडिया पर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह फोटो शूट करवाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि

“मैंने हर बॉल का मजा लिया और वहां जाकर खुद को एक्सप्रेस करके अच्छा लगा. मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं एक्सप्लेन  करने के लिए, मैं इस शतक को बड़ा बनाने की सोच रहा था और जब मैंने दोहरा शतक पूरा किया तो मुझे महसूस हुआ की मैंने इसका आनंद लिया है.”

इसके बाद उन्होंने अपने सेलिब्रेशन पर बात करते हुए कहा कि

“मैंने अपने चाहने वालों के लिए किस (फ्लाइंग किस) किया था.”

ALSO READ: क्या चौथे दिन बल्लेबाजी के लिए उतर पायेंगे Yashasvi Jaiswal? जानिए क्या होता है रिटायर्ड हर्ट और रिटायर्ड आउट में अंतर