WTC FINAL में भारत की बढ़ी मुश्किलें, कंगारुओ ने चली चाल, एक साथ खेलंगे 5 खूंखार गेंदबाज, ऐसी होगी ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC FINAL) में अब गिनती के ही दिन बचे हैं। जहां दोनों टीमें बड़े टूर्नामेंट को जीतने के लिए लगातार अपने खेमे में फेरबदल कर रही है तो वहीं भारतीय टीम भी इस ट्रॉफी को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। हालांकि अगर बात करें ऑस्ट्रेलियाई टीम की तो कंगारू की टीम इस बड़े टूर्नामेंट को जीतने की हर संभव कोशिश करेगी। ऐसे में भारत के खिलाफ क्या होगी ऑस्ट्रेलियाई टीम की प्लेइंग इलेवन आइए डालते हैं एक नजर।

भारतीय गेंदबाजों की धुनाई करेंगे यह बल्लेबाज

भारत के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन (WTC FINAL) के लिए अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों की बात करें तो सलामी बल्लेबाज के तौर पर डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा की जोड़ी दिखाई देगी वही बाकी बल्लेबाजों में मार्नस लाबुशेन,स्टीव स्मिथ,ट्रेविस हेड, एलेक्स कैरी मैदान पर भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ अपने बल्ले से तबाही मचाएंगे।

भारत के खिलाफ इन गेंदबाजों की होगी एंट्री

ऑस्ट्रेलियाई टीम यकीनन इस बड़े मुकाबले को जीतने के लिए अपनी गेंदबाजी पक्ष को काफी मजबूत करने की कोशिश करेंगी। जिसमें टीम उन गेंदबाजों को मौका देगी जो जल्दी-जल्दी विकेट लेकर भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाएंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम पिच की परिस्थिति को देखते हुए अपनी प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज के रूप में मिचेल स्टार्क जोश हेजलवुड पैटकमिंस को मौका दे सकते हैं। वहीं नाथन लियोन की जगह टीम के कप्तान एक अन्य एक्स्ट्रा गेंदबाज को भी मैदान पर उतार सकते हैं।

WTC FINAL के लिए ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग XI

डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा,मार्नस लाबुशेन,स्टीव स्मिथ,ट्रेविस हेड, एलेक्स कैरी, केमरून ग्रीन, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), जोश हेजलवुड, स्कॉट बोलैंड,

Read More : WTC फाइनल से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम में डर का माहौल! उस्मान ख्वाजा ने बताई अंदर की बात

Exit mobile version