rishabh pant practice

काफी लंबे समय से टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. दरअसल पिछले साल दिसंबर में वह एक गंभीर कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे, जिस वजह से उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी और कई गंभीर चोटे आने के कारण उन्हें डॉक्टर ने खेल के मैदान से दूर रहने को कहा था. अब उनके फैंस के लिए और टीम मैनेजमेंट के लिए एक बहुत बड़ी राहत खबर है कि ऋषभ पंत काफी तेजी से रिकवर हो रहे हैं और वनडे वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) तक वह पूरी तरह फिट हो जाएंगे.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह साइकलिंग करते हुए भी दिख रहे हैं और पहले के मुकाबले उनके पैर की चोट भी काफी हद तक ठीक हुई है. यानी की कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि ऋषभ पंत काफी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं.

आपको बता दे कि अपनी चोट के चलते ऋषभ पंत आईपीएल, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी और कई बड़े-बड़े टूर्नामेंट से बाहर हुए थे. यहां तक कि वह 2023 में होने वाले एशिया कप में भी टीम इंडिया की जर्सी में नजर नहीं आएंगे पर वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) को लेकर उम्मीद है कि वह फिट हो सकते हैं.

यहां देखें वीडियो

WorldCup 2023 में दिखा सकते हैं कमाल

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की फिटनेस अपडेट को देखकर यह कहा जा सकता है कि वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) तक वह खेल के मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार रह सकते हैं. 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत होने जा रही है. 12 साल बाद भारत एक बार फिर इस मेगा इवेंट की मेजबानी करने जा रहा है.

जिस तरह से ऋषभ पंत नेट में दमदार शॉट लगा रहे हैं, उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि वह वर्ल्ड कप के लिए अपने आप को तैयार कर रहे हैं. सालों बाद उन्हें खेल के मैदान पर वापस देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित है.

ALSO READ:खत्म हुआ Team India का नंबर-4 का टेंशन, इस खिलाड़ी का पक्का हुआ जगह, एशिया कप ही नहीं, वर्ल्ड कप भी पक्का!