ravindra jadeja rivaba
रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा

भारतीय टीम (Team India) के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के पिता ने अपने बेटे और बहू को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिससे क्रिकेट जगत में सनसनी फ़ैल गई है. भारतीय आलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के पिता ने आरोप लगाया है कि उनका उनके बेटे और बहू के साथ रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा है. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के पिता का आरोप है कि बेटे की शादी के बाद से जैसे ही बहू घर में आई रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई थी और अब तो रिश्ते बेहद खराब हो चुके हैं.

Ravindra Jadeja जोरू का गुलाम बन गया है: अनिरुद्ध सिंह

रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा ने अपने बेटे और बहू के साथ के रिश्ते पर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उनका आरोप है कि रिवाबा के चलते उनके परिवार में दरार पैदा हो गई है. अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि एक शहर में ही रहने के बावजूद उन्हें अपने बेटे से मिलने का मौका नहीं मिलता है.

क्रिकेटर के पिता ने दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि

मैं सच बता दूं, मेरा रवि (रविंद्र जडेजा) या उनकी पत्नी रीवाबा जडेजा के साथ किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं है. हम उन्हें नहीं बुलाते, और वो हमें नहीं बुलाते. रवि की शादी के दो-तीन महीने बाद ही विवाद होने लगे. फिलहाल मैं जामनगर में रहता हूं.”

‘अच्छा होता वो क्रिकेटर नहीं बनता’

रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा ने कहा कि

“पता नहीं पत्नी ने उस पर क्या जादू कर दिया है, इससे तो अच्छा होता कि वह शादी न करता, अच्छा होता अगर वह क्रिकेटर न बनता. हम इस स्थिति में नहीं होते.”

अनिरुद्ध सिंह ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा,

“शादी के तीन महीने के भीतर, उसने मुझसे कहा कि सब कुछ उसके नाम पर स्थानांतरित कर दिया जाना चाहिए, उसने हमारे परिवार में दरार पैदा कर दी है। वह परिवार नहीं चाहती थी और स्वतंत्र जीवन चाहती थी. परिवार में किसी से भी कोई रिश्ता नहीं है, बस नफरत है. मैं कुछ भी छिपाना नहीं चाहता. हमने पांच साल में अपनी पोती का चेहरा भी नहीं देखा है। उसके ससुराल वाले मौज-मस्ती कर रहे हैं क्योंकि उनके पास एक बैंक है.”

ALSO READ: कौन है Aakash Deep जिसे इंग्लैंड के खिलाफ Team India में मिला है मौका? विराट कोहली और फाफ डु प्‍लेसिस हैं फैन