n
क्या कैटरीना कैफ को छोड़कर शादी करेंगे विक्की कौशल, एक्टर ने पैपराजी को दिया ऐसा जवाब सुनकर रह जाएंगे दंग

इन दिनों विक्की कौशल और सारा अली खान(Vicky Kaushal and Sara Ali Khan) चर्चा में बने हुए हैं। क्योंकि उनकी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है।

वहीं इस फिल्म के गाने को लोग बहुत पसंद करते हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान सारा अली खान विक्की कौशल ने खूब मौज मस्ती की और उन्होंने मिडिया से खूब सारी बात की।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान विक्की और सारा ने की मस्ती

विक्की कौशल और सारा अली खान (Vicky Kaushal and Sara Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके के ट्रेलर लॉन्च सोमवार को किया गया। इस फिल्म में लव स्टोरी दिखाया गया है और इस फिल्म में दोनों घर वालों की मर्जी से शादी करते हैं। लेकिन शादी के बाद इन दोनों में अनबन रहती है और बात तलाक तक पहुंच जाती है।

इस कांसेप्ट के चलते ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म से जुड़े सवालों पर मस्ती की गई। एक्टर ने उसका मजेदार जवाब दिया।

 पैपराजी ने विक्की से दूसरी शादी पर किए सवाल

पैपराजी ने विक्की से किया कि आगे लाइफ में कैटरीना कैफ से भी अच्छी कोई लड़की मिल जाती है तो क्या करोगे? तब वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे और उसके बाद विक्की ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि

“सर मुझे शाम को घर ही जाना है ऐसे टेढ़े मेढ़े सवाल मत पूछो मैं अभी बच्चा हूं थोड़ा बड़ा होने दो। मै इस सवाल का जवाब कैसे दूं। सवाल इतना खतरनाक है। वैसे मैं कैटरीना के साथ लाइफटाइम रहूंगा।”

 2 जून को रिलीज होगी फिल्म

विक्की कौशल कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में 2 जून को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-बेटी के लिए लंबी लड़ाई…आज बड़ी होकर इतनी खूबसूरत दिखती हैं रीना रॉय की बेटी, PHOTO हुई वायरल तो लोग बोले- हूर परी

Published on June 1, 2023 2:29 pm