दूसरे टी20 का बदला समय अब आज रात 8 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा भारत-वेस्टइंडीज का दूसरा मैच
दूसरे टी20 का बदला समय अब आज रात 8 बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा भारत-वेस्टइंडीज का दूसरा मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाना है. भारतीय टीम अब तक खेले गये पहले मैच में 1-0 से आगे है. भारतीय टीम ने पहला मैच अपने मजबूती गेंदबाजी के दम पर 68 रनों से जीत लिया था. अब भारत और वेस्टइंडीज के बिच दूसरा टी20 आज खेला जाना है. यह मैच आज 8 बजे के बजाय रात 10 बजे भारतीयसमयानुसार खेला जायेगा ऐसा बोर्ड के तरफ से कहा गया . लेकिन अब मैच की टाइमिंग फिर बदला दी गयी है. बदला दूसरे टी20 का समय अब 1 घंटे देर से शुरू हो सकती है.

वेस्टइंडीज
वेस्टइंडीज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले दूसरे टी20 के समय में बदलाव किया गया है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले इस मैच का समय बदल गया है. यह मैच पहले भारतीय समय के अनुसार रात के 8 बजे खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच रात 10 बजे शुरू होगा ऐसा कहा गया लेकिन अब एक बार और मैच की टाइमिंग बदल दी गयी है . और अब मैच 11 बजे से शुरू होने की सम्भावना है.इससे पहले बोर्ड ने कारण बताया था कि ..

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि

“वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की कुछ गड़बड़ी की वजह से त्रिनिदाद से टीम को सेंट किट्स पहुंचने में समय लगा, जिसके बाद इस मैच के समय में बदलाव किया गया और अब ये मैच रात के 8 बजे की बजाय 10 बजे से खेला जाएगा.”

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के समय के अनुसार ये मैच सुबह 10:30 बजे खेला जाना था, लेकिन अब इसे 2 घंटे आगे बढ़ा दिया गया है, जिसकी वजह से ये मैच अब दोपहर के 12:30 बजे शुरू होगा.

कहां खेला जाएगा दूसरा टी20 मैच

IND vs WI 3rd Odi live Streaming

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला दूसरा टी20 मैच वार्नर पार्क के सेंट किट्स में खेला जाएगा, भारतीय टीम ये मैच किसी भी तरह से जीत कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाना चाहेगी, तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम ये मैच जीतकर 1-1 से सीरीज बराबर करना चाहेगी.

ALSO READ:IND vs WI: दूरदर्शन पर ही नहीं यहां भी फ्री देख सकते दूसरा वनडे मैच, बस करना होगा ये काम, जानिए सब कुछ

कहां देख सकेंगे लाइव

IND vs WI

यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 8 बजे से शुरु होगा. इस मैच को आप दूरदर्शन टीवी पर बिल्कुल मुफ्त में देख पाएंगे. वहीं, मोबाइल लाइव स्ट्रीमिंग की बात करें तो, इस मैच को आप फैनकोड एप पर लाइव स्ट्रीम होता हुआ देख सकेंगे. इसके लिए आपको एक महीनें के लिए 99 रूपए अपनी जेब से खर्च करने पड़ेंगे. हालांकि कुछ कूपन कोड के जरिये आप इसे आधी कीमत पर भी खरीद सकते हैं.

ALSO READ: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में भारतीय टीम में होंगे ये 2 बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखायेंगे रोहित शर्मा

भारतीय टीम ने दिनेश कार्तिक की बदौलत जीता पहले टी20

ऋषभ पंत को नही Dinesh Karthik को मिलेगा T20 वर्ल्ड कप में मौका, खुद आकंड़े दे रही गवाही, सामने नहीं टिकते पंत

भारतीय टीम ने पहले टी20 में टॉस के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने दिनेश कार्तिक और कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी अर्द्धशतकीय पारी की बदौलत ये मैच आसानी से जीत लिया था. वहीं भारतीय गेंदबाजों के सामने वेस्टइंडीज ने शुरुआत से ही घुटने टेक दिए थे.

ALSO READ: ENG vs SA: W,W,W,W,W इंग्लैंड पर टूटा तबरेज शम्सी का कहर, साउथ अफ्रीका ने 90 रन से रौंदा, सीरीज पर जमाया कब्ज़ा

Published on August 1, 2022 9:49 pm