SALMAN KHAN 1BHK FLAT
SALMAN KHAN 1BHK FLAT

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिटनेस और जबर्दस्त एक्टिंग की वजह से ख़बरों में बने रहते हैं. सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा में दिखाई देंगे. सलमान इन दिनों आयुष शर्मा के साथ हर इवेंट और रिएलिटी शो में दिखाई दे रहे हैं.

इस कड़ी में सलमान और आयुष ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे. शो में भाईजान के साथ आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और डायरेक्टर महेश मांजरेकर भी नजर आए. इस शो के दौरान भाईजान ने बताया कि वह 1बीएचके के मकान में क्यों रहते हैं जबकि उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है.

क्यों 1 BHK में रहते हैं सलमान खान?

इस शो के दौरान कपिल, सलमान खान से सवाल करते हैं, आप अपनी पर्सनल लाइफ में एक बेडरूम हॉल वाले घर में रहते हैं. क्या आप रियल लाइफ में अपने ऊपर खर्चा नहीं करते हैं. कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान कहते है,

‘कभी-कभी उन्हीं चीजों पर खर्चा हो जाता है, जिस पर आप करते हो, लेकिन आजकल वह भी बहुत कम हो गया है’.

सलमान की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस तरह सलमान ने बताया कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है.

सलमान ने अपने बहनोई की खोली पोल

सलमान खान के बाद कपिल शर्मा, आयुष से सवाल करते है. जब भी आप घर पर मिलते है तो परिवार की तरह बैठे हो. लेकिन जब आप सेट पर सलमान भाई के सामने खड़े रहते हैं तो आपको क्या फर्क लगता है. कपिल के इस पर आयुष कहते हैं, ‘सेट पर बहुत ज्यादा फर्क रहता है. लगभग हर दूसरे-तीसरे दिन हम इनसे मिलने जाते हैं और हंसी-मजाक करके घर वापस लौट आते है.

ALSO READ: इन मुस्लिम अभिनेत्रियों ने बिकनी पहनकर दिखाया सब और लगा डाली आग, फिर धर्म के नाम पर मुस्लिमो ने ही किए भद्दे कमेंट्स

एक बार ऐसा हुआ कि, अर्पिता घर से बाहर गई हुई थी मैं भाई से मिलने गया था. घर गया तो भाई ने बोला- ‘तू बड़ा अजीब इंसान है. तू बार-बार यहां क्यों आता है?’ आयुष शर्मा की ये बात सुनकर सलमान, कपिल और अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस शो पर सलमान ने अर्चना पूरन सिंह के साथ ‘पहला-पहला प्यार है’ गाने पर डांस भी किया था.

कब रिलीज होगी ये फिल्म?

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान खान एक सिख कॉप की भूमिका में नज़र आने वाले है. वहीं सलमान खान के बहनोई आयुष  ने खतरनाक गैंगस्टर का रोल निभाया है. यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा  दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे है. ऐसे में बता दें सलमान की इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर द्वारा किया जा रहा है, यह फिल्म 26 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी.

इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने भी बड़े परदे पर डेब्यू किया है. वहीं इस फिल्म में जितनी सलमान और आयुष की चर्चा हो रही है. उतनी ही चर्चा महिमा के लुक की भी हो रही है. महिमा इन दिनों अपनी फिल्म की वजह से खूब तारीफें लूट रही हैं.

ALSO READ: शादी करके सलमान खान के परिवार की बहू बनने जा रही हैं सोनाक्षी सिंहा, इस शख्स से करने वाली हैं शादी

Published on November 23, 2021 10:29 pm