शाहिद अफरीदी ने बताया क्यों उनकी बेटी ने पाकिस्तान छोड़ फहराया भारत का झंडा
शाहिद अफरीदी ने बताया क्यों उनकी बेटी ने पाकिस्तान छोड़ फहराया भारत का झंडा

भारत (India) और पाकिस्तान के बीच होने वाले एशिया कप के राउंड -2 मुकाबले के दौरान पाकिस्तान द्वारा भारत को 5 विकेट से हराया गया है। पाकिस्तान को मिली इस जीत के बाद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी द्वारा इस मैच पर अपने विचार व्यक्त किए गए हैं।

स्टेडियम में आखिर कैसा माहौल था, अफरीदी ने यहां तक बताया, उन्होंने कहा कि उनके पास एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें उनकी बेटी भारत का झंडा पकड़े हुए नजर आ रही है।

मैदान पर था शाहिद अफरीदी का परिवार

इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान एंकरो द्वारा शाहिद अफरीदी से कहा गया जिस तरह स्टेडियम में शोर मच रहा था और लोगों की भीड़ नजर आ रही थी, वहां पर अधिकतर फैंस भारत के ही थे। शाहिद अफरीदी द्वारा जिस पर कहा गया कि मेरी फैमिली बैठी हुई थी, और वहां से मुझे मेरे बच्चों की वीडियो भी भिजवाई जा रही थी। मेरी पत्नी द्वारा मुझे बताया जा रहा था कि यहां पर मात्र पाकिस्तानी फैंस 10% ही है, बाकी 90% इंडियन ही मौजूद हैं।

शाहिद अफरीदी हुए कंफ्यूज

आगे हंसते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा, कि

“वहां पर पाकिस्तानी झंडा ना मिल पाने के कारण मेरी छोटी सी बेटी द्वारा इंडिया का झंडा ही हाथ में उठाया गया‌, मेरे पास मेरी बेटी का जो भी वीडियो आया है, उसमें वह भारत का झंडा ही हाथ में पकड़े हुए है। मैं बहुत कन्फ्यूजन में हूं, कि आखिर मैं उस वीडियो को ट्वीट करूं अन्यथा ना करूं यही सोच रहा हूं मैं।”

ALSO READ: IPL में धमाल मचा चुके ये 3 खिलाड़ी केएल राहुल की जगह बन सकते हैं भारतीय टीम के उप कप्तान

पाकिस्तानी एंकर को हुई हैरानी

पाकिस्तानी एंकर द्वारा कहा गया कि

“पाकिस्तानी लोग इस में बहुत ही खुश होंगे। और इसको बहुत अच्छे से देखेंगे भी। लेकिन विचार करिए कि कहीं अगर इसका उल्टा हो जाता है। मतलब किसी इंडियन द्वारा अगर कहीं पाकिस्तान का झंडा फहरा दिया जाए। और उस चीज को सामने प्रत्यक्ष दिखा भी दिया जाए, तो भारत में जो माहौल होगा उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।”

Read Also:-भारतीय टीम को अपनाने होंगे ये तीन बदलाव नहीं तो T20 विश्व कप में भी बाहर होकर होना पड़ेगा शर्मिंदा