akshay kumar
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता है, वह इंडस्ट्री  का सबसे बड़े चेहरों में से एक हैं, लेकिन उनके पास अभी तक इंडिया का पासपोर्ट नहीं है। एक्टर ने कहा कि उन्होंने पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया है, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उनका पासपोर्ट नहीं बन सका है।
उन्हें जल्द ही  इंडियन पासपोर्ट मिल जाएगा। 2019 में उनकी नागरिकता को लेकर बहुत बवाल हुआ था। उस वक्त अक्षय कुमार ने कहा था कि वह अपने कनेडियन पासपोर्ट की जगह इंडियन पासपोर्ट बनवा रहें हैं। कनाडाई पासपोर्ट होने का मतलब यह नहीं कि मैं किसी भारतीय नागरिक से कम हूँ। खिलाड़ी कुमार ने कहा था मैं भारतीय हूं, उन्होंने कहा कि मुझे मेरा पासपोर्ट 9 साल पहले मिला था और मैं इन सारे चीजों में नहीं पड़ना चाहता हूं।

2019 में अक्षय कुमार ने इंडियन पासपोर्ट के लिए किया था अप्लाई

बता दें कि अक्षय कुमार ने साल 2019 में इंडियन पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया था लेकिन तब कोविड-19 की वजह से उनका पासपोर्ट नहीं बन पाया था। उनके पासपोर्ट लेकर बहुत बवाल मचा था। अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर कई सवाल उठा जिस पर उन्होंने कहा कि उन्हें दुख होता है, जब लोग उनसे देश के लिए उनके प्यार पर सवाल उठाते हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार को कैनेडियन कुमार कहकर तंज कसा जाता है। उन्होंने कहा कि मैं सबको अपना पासपोर्ट दिखाकर ही बताऊंगा कि मैं भी इंडियन हूं। इसलिए मैंने इंडियन पासपोर्ट की अप्लाई कर दिया है। बता दें कि 2022 में जितनी भी खिलाड़ी कुमार की फिल्में रिलीज हुई है सारी फ्लॉप हुई है जिसकी वजह से सबकी निगाहों में हैं।

खिलाड़ी कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से एक्टर का जादू बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पा रहा। ‘पृथ्वीराज’, कठपुतली, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे कई फिल्में लगातार फ्लॉप साबित हुई हैं।

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार को अपना पिता नहीं मानते हैं बेटे आरव, खुद Akshay Kumar ने बयां की सच्चाई

Published on November 18, 2022 11:27 pm