कोलकाता में भयानक तूफान और बारिश की वजह से रद्द हो सकता है मैच, नहीं हुआ मैच तो ये टीम बिना खेले बना लेगी फाइनल में जगह
कोलकाता में भयानक तूफान और बारिश की वजह से रद्द हो सकता है मैच, नहीं हुआ मैच तो ये टीम बिना खेले बना लेगी फाइनल में जगह

आईपीएल 2022 अपने अंतिम पड़ाव पर है और आज से आईपीएल का प्लेऑफ राउंड शुरू होना वाला है। आज ग्रुप स्टेज के टॉप 2 टीम के बीच क्वालीफायर 1 खेला जाएगा। ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में शाम के 7:30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच को जो भी टीम जीतेगी वो सीधे फाइनल में अपना जगह बनाएगी वहीं हारने वाले टीम को फाइनल में जाने का एक और मौका मिलेगा।

दोनों ही टीम अच्छे फॉर्म में

IPL 2022: बड़ी खबर! रद्द हो सकता है गुजरात और राजस्थान के बीच पहला क्वालीफायर, इस टीम को मिलेगा बड़ा फायदा

आपको बता दें आज का मैच गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है। दोनो ही टीम ने इस सीजन अभी तक काफ़ी शानदार प्रदर्शन किया है। गुजरात टाइटन्स जहां 14 मैचों में 10 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर रही थी, वहीं राजस्थान रॉयल्स 14 मैचों में 8 जीत के साथ दूसरे पायदान पर है।

आज के मैच में मौसम डालेगी खलल

KOLKATA EDEN GARDEN WEATHER REPORTS

आज ईडन गार्डन में खेलें जाने वाले मैच में मौसम विभाग ने बारिश होना का अनुमान लगाया है। आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से बंगाल, बिहार, उत्तर प्रदेश में खूब बारिश हो रही है, जो क्वालीफायर मैच के दिन भी हो सकती है। ऐसे में अगर बारिश होती है, तो देखने वाली बात होगी कि मैच में उससे क्या असर पड़ता है।

ALSO READ: IPL 2022: इन 3 युवा खिलाड़ियों ने सिर्फ 1 पारी से करोड़ो भारतीयों को बना लिया अपना दिवाना, भविष्य में लेंगे विराट कोहली की जगह

रद्द हुआ मैच तो कौन होगा विजेता

GT vs RR IPL 2022

आपको बता दें पिछले दिनों बीसीसीआई ने प्लेऑफ को लेकर एक नियम जारी किया था, जिसमें बताया था अगर बारिश हुआ तो मैच का निर्णय कैसे लिया जाएगा। अगर मैच में खूब बारिश हुई तो सुपर ओवर से मैच का परिणाम तय किया जाएगा अगर सुपर ओवर भी ना हो पाया तो प्वाइंट्स टेबल में ऊपर रहने वाली टीम को विजेता घोषित किया जाएगा। यानी कि अगर आज मैच नहीं हो पाया तो गुजरात टाइटन्स सीधा फाइनल में पहुंच जाएगी।

ALSO READ: मिडिल ऑर्डर छोड़ अगर ओपनिंग करते ये 3 भारतीय खिलाड़ी तो वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा को भी छोड़ देते पीछे