REKHA

70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रेखा कई दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। एवरग्रीन एक्ट्रेस है जहां भी जाती हैं खूबसूरती से चार चांद लगा देती हैं। उनके पास धन दौलत शोहरत सब कुछ है। इसके बावजूद आज भी वह बिल्कुल अकेली हैं। उन्होंने शादी तो की लेकिन जीवन साथी का लंबे समय तक उन्हें साथ नहीं मिल पाया।

पति के जाने के बाद वह अपनी लाइफ को पूरी तरीके से अकेले में बिता रही हैं। रेखा ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपार संपत्ति बनाई है।

कौन होगा रेखा की संपत्ति का वारिस

बता दें कि रेखा ने अनगिनत फिल्मों में काम किया है और जिसकी वजह से उनके पास बहुत ही ज्यादा प्रॉपर्टी है। लेकिन आज भी वह अकेली हैं। ऐसे में यह सवाल उठता है कि रेखा के इतनी प्रॉपर्टी का वारिस कौन होगा। रेखा अपने एक्टिंग और डांस की वजह से लोगों के दिलों में कई सालों तक राज किया।

साथ ही साथ यह बात भी किसी से नहीं छिपी है कि उन्होंने शादी तो की लेकिन उनके पति की डेथ हो गई। फिर उसके बाद उन्होंने दोबारा शादी नहीं की और अपने जीवन को अकेले में गुजारती है। ना तो उनके बच्चे हैं और ना होने कभी दोबारा शादी की। ऐसे में उनके फैंस और लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर उनकी इतनी ज्यादा संपत्ति है। उसका वारिस कौन होगा।

ये भी पढ़ें-पूरा परिवार रो रहा था और मैं… पिता की मौत पर आंसू भी नहीं बहा पाए थे विराट कोहली, फिर भाई से किया ये वादा

रेखा की संपत्ति का वारिस होगा ये शख्स

बता दें कि रेखा की संपत्ति का मालिक कौन होगा उसके बारे में यह कयास लगाया जा रहा है कि रेखा का सबसे करीबी फरजाना हैं। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रेखा अपनी पूरी संपत्ति का उत्तराधिकारी फरजाना को बना सकती हैं। रेखा फरजान से बेइंतहा मोहब्बत करती हैं। गौरतलब है कि फरजाना रेखा की पर्सनल सेक्रेटरी है।

ये भी पढ़ें-ना कोई फिल्म, न ही कोई विज्ञापन, फिर भी रानी की तरह रहती हैं रेखा, जानिए कौन उठाता है रेखा के करोड़ो के खर्चे