आखिर कौन है पंचायत 2 की सीधीसादी रिंकी दुबे जो असल जिंदगी में हैं बेहद बोल्ड और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें
आखिर कौन है पंचायत 2 की सीधीसादी रिंकी दुबे जो असल जिंदगी में हैं बेहद बोल्ड और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

आजकल वेब सीरीज लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। दर्शक वेब सीरीज को देखना काफी पसंद कर रहे हैं। एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसका नाम पंचायत है। इस वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया। पंचायत में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता नजर आए थे। पंचायत की दूसरा पार्ट भी रिलीज हो चुका है।

यह वेब सीरीज शहर के बड़े लोगों के लिए गांव की यात्रा को दिखाई  गया है। इस वेब सीरीज में गांव के जीवन को बहुत करीब से दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के छोटे से गांव फुलेरा की कहानी को दिखाया गया है। आज हम आपको इस वेब सीरीज के कुछ कलाकारों के बारे में बताएंगे जो काफी दिलचस्प हैं।

पूजा सिंह ने निभाया रिंकी का किरदार

पूजा सिंह (PANCHAYAT 2)

बता दें कि इस वेब सीरीज में एक तरफ जहां जितेंद्र कुमार बने अभिषेक सिंह को गांव की समस्याओं के साथ नौकरी के लिए जूझते दिखाया गया है तो वहीं दूसरी तरफ अभिषेक और पिंकी के लव एंगल को भी दिखाया गया है। इस व्यक्ति ने पिंकी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं। इससे पहले वह स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम में इमली राठी का रोल प्ले करती थी ।

ALSO READ:आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाया अपनी नन्हीं बेटी का चेहरा, परी सी है क्यूट

ऐसे शुरू हुआ पूजा सिंह का करियर

POOJA SINGH AKA RINKI DUBEY

बता दें कि पूजा सिंह का जन्म 8 जनवरी 1990 को झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2011 में कॉमेडी सर्कस के नया दौर में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में शुरू की थी। उसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया का रुख किया।

कॉमेडी सर्कस के अलावा एक्ट्रेस आसमा से आ गए, सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल और दिल से दिल तक, दीया और बाती हम जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं।

इनकी तस्वीरों को देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि यह वहीं पूजा  हैं जिन्होंने पंचायत में रिंकी का रोल प्ले किया था। पूजा अपने रियल लाइफ में काफी ही बोल्ड और खूबसूरत हैं।

ALSO READ: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी 18 साल की उम्र में बिकनी की फोटो, लोगों के कमेंट देख खुली रह जायेंगी आंखे

Published on July 10, 2022 4:28 pm