जानिए कौन है जया भारद्वाज जिससे दीपक चाहर ने की है शादी? प्रसिद्धी में जया का भाई देता है Deepak Chahar को टक्कर
जानिए कौन है जया भारद्वाज जिससे दीपक चाहर ने की है शादी? प्रसिद्धी में जया का भाई देता है Deepak Chahar को टक्कर

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार यानी 1 जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए नजर आए। आगरा के रहने वाले दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे लेते हुए दिखाई दिए। उनकी शादी आगरा में हुई थी। गौरतलब है कि दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को आईपीएल 2021 सीजन में ग्रुप स्टेज के एक मैच के बाद स्टेडियम में ही प्रपोज कर दिया था। तब जया भारद्वाज ब्लैक ड्रेस में दर्शकों के बीच स्टेडियम में ही मौजूद थीं। दीपक ने उनके पास जाकर घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज कर दिया था।

आईपीएल इतिहास का स्पेशल मूमेंट था ये पल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Bhardwaj (@jayab05)

आईपीएल मैच के दौरान यह पल देखकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे थे। दीपक चाहर का परिवार और फैंस भी अब जया भारद्वाज की हाँ, सुनने का इंतजार करते हुए नजर आ रहे थे। जया भी काफी इमोशनल नजर आ रही थीं और उन्होंने बिना देरी करते हुए हाँ, कर दी। इसके बाद दीपक चाहर ने उन्हें रिंग पहनाई थी और फिर दोनों एक दूसरे से गले मिलते भी नजर आए।

कौन है जया भारद्वाज?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Bhardwaj (@jayab05)

जया भारद्वाज मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली हैं, फिलहाल वो कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं। उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई पूरी की है। जया भारद्वाज की मुलाक़ात दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने करवाई थी। 5 महीनों की जान पहचान के बाद दीपक चाहर को जया भारद्वाज से बेहद प्यार हो गया था।

जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनके भाई बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं। सिद्धार्थ भारद्वाज एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 का विनर भी बन चुके हैं।

ALSO READ: Team India में आ गया साउथ अफ्रीका को बर्बाद करने वाला खिलाड़ी, पहले ही मैच बल्लेबाजों पर टूटेगा इसका कहर

चोट की वजह से आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं थे दीपक चाहर

Deepak Chahar

दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 में 14 करोड़ की बोली लगाकर खरीद लिया था। हालांकि पीठ में चोट लगने की वजह से उन्हें टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया और वे मैच से बाहर ही रहे।

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने खुद ही जया भारद्वाज को 2021 सीजन में चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बाकी साथियों से भी मुलाकात करवाई थी। इंस्टाग्राम पर जया भारद्वाज ने खुद को डायनेमिक एंटरप्रेन्योर और नॉन टेक्निकल टेकी कहकर संबोधित किया है।

ALSO READ: IPL 2023 में अनसोल्ड रहेंगे ये 5 दिग्गज विदेशी खिलाड़ी! लिस्ट में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाला कप्तान भी