N Jagadeesan

वैसे तो खिलाड़ियों को चुनने में महेंद्र सिंह धोनी का कोई सानी नही है. धोनी ने रोहित और विराट जैसे खिलाड़ियों को चुना, निखारा और आज हम सब जानते हैं कि वे कितने बड़े खिलाड़ी बन गए हैं, लेकिन इस बार के आईपीएल सीजन में लग रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी से एक बड़ी गलती हो गई है.

आप से बता दें कि अगले आईपीएल में भी महेंद्र सिंह धोनी ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान होने वाले हैं. धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की क्रिकेट मैनेजमेंट ने नारायण जगदीशन को टीम से रिलीज कर दिया और अब नारायण विजय हजारे ट्रॉफी में धूम मचा रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी से हुई बड़ी गलती

गोवा और तमिलनाडु का मैच चल रहा था. इस मैच से पहले नारायण जगदीशन दो शतक लगा चूके थे. बारी थी तीसरे शतक की और नारायण जगदीशन ने वह कर दिखाया जो बहुत से बल्लेबाज के बस की बात नही है. गोवा के खिलाफ भी जगदीशन ने शतक जड़ दिया. उन्होंने 140 गेंद में 168 रन ठोके.

अपनी इस पारी में इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 15 चौके और 6 गगनचुम्बी छक्के लगाए थे. यानी 21 गेंद में बाउंड्री से टोटल 96 रन बना दिए. जगदीशन और सुदर्शन के शतकों की बदौलत तमिलनाडु ने 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 373 रन बना लिए थे. जवाब में गोआ पचास ओवर में सिर्फ 316 रन बना पाई और मैच तमिलनाडु 57 रन से जीत गई.

ALSO READ:रविंद्र जडेजा की CSK में वापसी के बाद अब सुरेश रैना की इस भूमिका में हो चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी

इससे पहले भी जड़ चुके हैं दो शतक

गोआ के अलावा नारायण जगदीशन ने दो और टीमों के खिलाफ शतक जड़ा है. 15 नवंबर को चेन्नई सुपर किंग्स से नारायण जगदीशन को रिलीज किया गया और उसी 15 नवंबर को जगदीशन ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ 107 की पारी खेली थी. इससे पहले 13 नवंबर को आंध्र प्रदेश के खिलाफ भी 114 रन की नाबाद पारी खेली थी.

नारायण जगदीशन की यह पारी देखकर लग रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स की मैंनेजेमेट नारायण जगदीशन को रिलीज करके पछता रही है.

ALSO READ: ‘पाकिस्तान के पास हार्दिक पांड्या और सूर्या नहीं हैं…’, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बंद कर दी बोलती

Published on November 18, 2022 12:52 am