डांस करते समय खिसक गया नोरा फतेही का टॉप दिखने लगा बॉडी का पर्सनल पार्ट, शर्म से पानी हुई एक्ट्रेस
डांस करते समय खिसक गया नोरा फतेही का टॉप दिखने लगा बॉडी का पर्सनल पार्ट, शर्म से पानी हुई एक्ट्रेस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक ऐसा नाम जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नोरा बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर (Bollywood Dancer) हैं। वह अपने डांस मुव्स से लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। नोरा के लाखों चाहने वाले हैं। वहीं नोरा अपनी आइटम नंबर (Nora Fatehi Iteam Number) से लाखों लोगों का दिल जीत लेती हैं।

नोरा फतेही रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही अपने डांस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। और अपने डांस स्टेप के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों दीवाने हैं।

नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

nora fatehi bollywood actress

बता दें कि नोरा ने सोशल मीडिया पर अपने डांस स्टेप और मुव्स की वीडियो डाली, जिसके बाद उनका यह वीडियो काफी पॉपुलर हुआ। वहीं वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि वह हिपहॉप कर रही हैं। इस वीडियो में उनके दोस्त भी उनके साथ परफॉर्म कर रही हैं। वीडियो में नोरा ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रही है। उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि अब तक इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वीडियो पर फैंस ने लूटाया प्यार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

सोशल मीडिया पर नोरा के वीडियो अपलोड करते ही फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा वाह नोरा। वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही, अजय देवगन के साथ फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी। साथ ही साथ नोरा शोले के सुपरहिट गाना महबूबा के रीमिक्स केजीएफ चैप्टर 2 में भी नजर आई थी।

ये भी पढ़ें-शादी के 6 महीने बाद खुलासा कैटरीना कैफ अभी नहीं बन सकती माँ, विक्की कौशल को वारिस मिलना मुश्किल

Published on May 28, 2022 10:50 am