SHAHID AFRIDI INDIAN FLAG

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी हमेशा से ही विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कश्मीर हो या फिर भारतीय क्रिकेट टीम के हर मुद्दे पर यह खिलाड़ी जहर उगलता हुआ नजर आता है। हमेशा से ही भारत के खिलाफ बोल कर अपने देश पाकिस्तानी फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहिद अफरीदी ने भारत के नेशनल झंडे के साथ कुछ ऐसा कर दिया है। जिसकी वजह से वह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल एक वीडियो समय सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक भारतीय फैंस जो सुरक्षाकर्मी भी है। कतर में उनसे तिरंगे पर ऑटोग्राफ मांगता है जिस पर आफरीदी तुरंत तिरंगा ले लेते हैं। उसी पर ऑटोग्राफ साइन करके दे देते हैं।

इस पर वह आफरीदी को शुक्रिया भी कहता है और फिर बस से निकल जाता है इस मूवमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ALSO READ: IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने लांच की नई जर्सी, जानिए क्या है इस नई जर्सी की खासियत

LLC से बाहर हुई इंडिया महाराजा

एलिमिनेटर मैच से पहले बल्लेबाजी करते हुए एशिया लायंस ने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 191 रनों का मजबूत स्कोर बनाया। तो वही इंडिया महाराजा को टीम ने 106 रनों पर ही निपटा दिया।

बता दें कि इंडिया महाराजा की तरफ से उसके टीम के कप्तान गंभीर ने 32 रन की पारी खेली तो वहीं अब एशिया लॉयन का सोमवार को फाइनल में वर्ल्ड जायंटस के साथ मुकाबला होगा।

बता दें कि एशिया की तरफ से इस मैच में उपुल तरंगा ने कथित गेंदों पर सात चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए वहीं दिलशान ने 27 रन बनाए।

ALSO READ: जब धोनी को अपशब्द पर अपशब्द बोले जा रहे थे शाहिद अफरीदी, भड़क उठे कैप्टन कूल, बंद कर दी थी बोलती