उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को बोल दिया- ‘Cougar Hunter’ जानिए क्या होता है इस शब्द का मतलब
उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को बोल दिया- ‘Cougar Hunter’ जानिए क्या होता है इस शब्द का मतलब

भारतीय स्टार क्रिकेट ऋषभ पंत(RISHAB PANT) और मिस यूनिवर्स रहे चुकी उर्वशी रौतेला(URVASHI RAUTELA) के बीच एक वार छिड़ी हुई है. दोनों के बीच स्टोरी-स्टोरी की जंग छिड़ गई है. इस जंग में दोनों ने एक दूसरे पर काफी तंज़ कसे हैं. पंत ने उर्वशी को बहन बोला तो उर्वशी रौतेला (URVASHI RAUTELA) ने पंत (RISHABH PANT) को छोटू भैया बोल दिया. दोनों की लड़ाई में सबसे मज़ेदार उनके हैशटैग रहे.

दोनों ने काफी अच्छे-अच्छे हैशटैग एक दूसरे के उपर लिखे, जिसे पढ़कर लोगों का खूब मनोरंजन हुआ. इसी बीच उर्वशी का एक हैशटैग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसका अर्थ जानने के लिए लोगों ने इंटरनेट खोजना शुरु कर दिए. तो आइए जानते हैं, क्या है ‘Cougar Hunter’ का मतलब.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘Cougar Hunter’

Urvashi Rautela social media post

उर्वशी रौतेला(URVASHI RAUTELA) के पोस्ट का एक हैशटैग सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. तो क्या होता है ‘Cougar Hunter’ का मतलब. आइए जानते हैं. कौगर हंटर का मतलब होता है. इस शब्द में ‘Cougar’ का अर्थ होता है अमेरिकी तेंदुआ और ‘Hunter’ का अर्थ होता है शिकारी. इस वर्ल्ड को लेकर इंटरनेट पर लोगों ने खोज करनी शुरु कर दी है.

लेकिन इंसान के लिए क्या है इसका मतलब

rishabh_pant

इस शब्द का सीधा अर्थ को आपने समझ लिया, लेकिन क्या किसी इंसान के लिए इस शब्द का इस्तेमाल करने के से इसका मतलब बदल जात है. जी हां, इंसान के लिए इसका इस्तेमाल करने पर इसका पूरा अर्थ बदल जाता है. तो क्या हो जाता है इसका अर्थ? इसका अर्थ हो जाता है, ‘ऐसा युवा जो अपने से अधिक उम्र की, लेकिन खूबसूत महिलाओं के साथ संबंध बनाने की ताक में रहता हो.’

ALSO READ: मियां भाई सिराज की हुई भारतीय टीम में वापसी, टीम इंडिया की 15 सदस्यीय टीम हुई घोषित

उर्वशी के इंटरव्यू के बाद जंग का हुआ था आगाज़

बता दें, उर्वशी रौतेला के एक इंटरव्यू के बाद इस जंग का आगाज़ हुआ था. जब उन्होंने मिस्टर RP का नाम लेते हुए कहा था कि उन्होंने उर्वशी के लिए 10 घंटे इंतज़ार किया था और उन्हें 16-17 बार फोन किया था. फिर दोनों के बीच सोशल मीडिया की जंग ने स्थान ले लिया था.

ALSO READ: बतौर ओपनर रोहित vs धवन vs राहुल ने खेले हैं लगभग एक बराबर मैच, जानिए तीनो में किसके पास हैं सबसे ज्यादा रन और शतक