वेस्टइंडीज ने बताया टी20 के सबसे घातक खिलाड़ी आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को क्यों नहीं दिया गया विश्व कप टीम में जगह
वेस्टइंडीज ने बताया टी20 के सबसे घातक खिलाड़ी आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को क्यों नहीं दिया गया विश्व कप टीम में जगह

टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP 2022) को लेकर सभी टीमें अपने-अपने स्क्वाड का ऐलान कर रही हैं. आज यानी 15 सितंबर तक सभी टीमों को अपने स्क्वाड को आईसीसी (ICC) को सौंपना है. इस कड़ी में लगभग सभी टीमों ने अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया ने अपने स्क्वाड की घोषणा बीते सोमवार को कर दी थी.

वहीं, वेस्टइंडीड टीम ने भी अपने स्क्वाड की घोषणा कर दी है. वेस्टइंडीज की इस टीम में दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (ANDRE RUSSELL) और स्पिनर सुनील नारायण (SUNIL NARINE) नहीं दिखाई दिए. इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर वेस्टइंडीज के चीफ सिलेक्टर डेसमंड हेन्स (DESMOND HAYNES) ने इस बारे में साफ करते हुए एक बयान दिया है.

इस वजह से रसेल हैं टीम से बाहर

डेसमंड हेन्स (DESMOND HAYNES) ने आंद्रे रसेल (ANDRE RUSSELL) के बारे में बात करते हुए बताया,

“हमने साल की शुरुआत में आंद्रे रसेल (ANDRE RUSSELL) के साथ मीटिंग की थी. हम अभी भी आश्वस नहीं हैं क्योंकि अभी भी वो उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है, जितना हम उसे करते देखना चहाते हैं. मुझे लगता है कि आंद्रे रसेल के साथ हालात में हमने आगे बढ़ने का फैसला किया और किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश की, जो फॉर्म में हो और टी20 फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा हो.”

ALSO READ: T20 World Cup 2022: पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया क्यों संजू सैमसन को नहीं मिला टी20 विश्व कप 2022 में मौका

सुनील नारायण इस वजह से बाहर

डेसमंड हेन्स ने सुनील नारायण के बारे में बात करते हुए बाताय कि शायद वो वेस्टइंडीज के लिए खेलना नहीं चहाते हैं. उन्होंने बात करते हुए बताया,

“हां, फिर से कप्तान (निकोलस पूरन) ने मुझे बताया कि उन्होंने नारायण से बात की थी, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि वो वेस्टइंडीज के लिए खेलना चहाते हैं या नहीं.”

टी20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज का स्क्वाड

निकोलस पूरन(कप्तान), रोवमैन पॉवेल, एविन लुईस, ब्रैंडन किंग, काइलस मेयर्स, ओडियन स्मिथ, जॉनसन चार्ल्स, शिमरोन हिटमायर, जेसन होल्डर, रेमन रीफर, ओबेड मेककॉय, अल्जारी जोसफ, अकील होसेन, शेल्डन कॉटरेल, यानिक केरिया.

ALSO READ: IND vs PAK: पाकिस्तान से आया भारत को चेतावनी, उन दोनों को जगह दो नहीं तो विश्व कप में भी वही हाल होगा जो एशिया कप में हुआ