भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम का हाल, क्या बारिश डालेगी खलल?
भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम का हाल, क्या बारिश डालेगी खलल?

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पहुंच चुकी है. 23 तारीख को महामुकाबले से पहले भारतीय बल्लेबाज और गेंदबाज नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे हैं. मौसम एक्सपर्ट ने भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले एक खुशखबरी भी दी है.

मेलबर्न पहुंची है चुकी है टीम इंडिया

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें भारतीय टीम प्रैक्टिस करती नजर आ रही है. बीसीसीआई ने यह फोटो शेयर किया है जिसमें लिखा गया है कि,

‘हम भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले से पहले अपने पहले ट्रेनिंग सेशन के लिए यहां हैं.’

आप को बता दें कि भारत का दूसरा वार्म-अप मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ बारिश से रद्द कर दिया गया था. मौसम एक्सपर्ट पहले भी यह आंशका जता रहा थे कि भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश से धुल सकता है. लेकिन शुक्रवार को मेलबर्न में बारिश नही हुआ है, इसलिए अब मौसम वैज्ञानिक यह कह रहे हैं कि, हो सकता है कि रविवार यानि 23 अक्टूबर को बारिश नही भी हो सकती है.

भारत-पाकिस्तान के मैच के पहले से ही सारे टिकट बिक चुके हैं. इस मैच से बड़ा मैच पूरे टी20 विश्व कप कोई और नही हो सकता. पाकिस्तान पिछले साल के जीत को इस साल भी दोहराना चाहेगी और भारत पिछले साल मिली हार का बदला लेना चाहेगी.

ALSO READ: शेन वॉटसन की भविष्यवाणी, विराट, रोहित और सूर्या तो दूर अकेले ही भारत को विश्व कप जीता देगा ये खिलाड़ी

परिवार सहित पहुंचे हैं कई खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप में कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ भी पहुंचे हैं. जिसमें सबसे पहले नाम आता है रोहित शर्मा का. रोहित शर्मा अपने पत्नी और बेटी के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं. सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार भी अपने-अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं.

सूर्यकुमार यादव ने एक फोटो पोस्ट किया था, जहाँ उनके साथ दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत और कप्तान रोहित शर्मा भी दिख रहे हैं. वहीं युजवेंद्र चहल ने भी एक तस्वीर पोस्ट किया है, जिसमें मोहम्मद सिराज, रविचंद्रन अश्विन, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक एक आइलैंड पर घुमते हुए नजर आ रहे हैं.

ALSO READ: IND vs PAK: पाकिस्तान को हमेशा अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी, हर मैच में बल्ले से जरुर मचाते तबाही