ऑस्ट्रेलिया पर मिली जीत के बाद ये क्या करने लगे विराट कोहली? तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
ऑस्ट्रेलिया पर मिली जीत के बाद ये क्या करने लगे विराट कोहली? तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में लाजवाब प्रदर्शन किया और 6 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम कर ली। इस मैच में जीत के हीरो रहे विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव, दोनों ने तूफानी अंदाज में हाफ सेंचुरी जड़ी।

सूर्यकुमार ने 36 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के के दम पर 69 रन बनाए। वहीं विराट कोहली ने 48 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 63 रनों की पारी खेली। साथ ही कैच के बाद कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

मस्ती के मूड में दिखे विराट कोहली

विराट को तीसरे टी20 मैच के बाद एनेर्जेटिक प्लेयर का अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड लेकर जब विराट वापस अपने साथी खिलाड़ियों के पास लौट रहे थे, तब उन्होंने एक ऐसी हरकत की जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल, विराट कोहली ने जैसे ही अपना अवॉर्ड और चेक उठाया, वो बच्चों की तरह दौड़ते हुए अपने साथी खिलाड़ियों के पास पहुंच गए। विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

ALSO READ: IND vs SA T20I Series: ऑस्ट्रेलिया के बाद अब अफ्रीका से भिड़ेगा भारत, जानिए कब, कहां और कैसे FREE LIVE देख सकते हैं ये मैच

किंग कोहली की पुरानी फॉर्म आई वापस

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में 187 रनों के लक्ष्य को हासिल कर जीत दर्ज की। इस जीत में टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अहम योगदान दिया जिससे टीम ने अंत में जाकर लक्ष्य हासिल किया। 

विराट कोहली ने इस मैच में सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर एक मैच विनिंग पारी खेली। टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले विराट कोहली का ये शानदार प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। 

वह टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं और उनका फॉर्म में आना वर्ल्ड कप को देखते हुए काफी जरूरी भी है। विराट कोहली एशिया कप 2022 से ही लगातार रन बना रहे हैं, जहा उन्होंने शानदार शतक भी लगाया था जोकि उनके टी20 अंतराष्ट्रीय करियर का पहला शतक था। 

ALSO READ: शोएब अख्तर ने अब विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना करते हुए इन्हें बताया बेस्ट, कहा “वो सबसे बेहतर है”