खुद को दिनेश कार्तिक से बड़ा फिनिशर समझने लगे हैं हार्दिक पंड्या, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में किया ये इशारा
खुद को दिनेश कार्तिक से बड़ा फिनिशर समझने लगे हैं हार्दिक पंड्या, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में किया ये इशारा

रविवार, 25 सितंबर को हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs AUS) के आखिरी मुकाबले में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज पर भी कब्ज़ा कर लिया। 

इस मुकाबले में टीम इंडिया को 187 रनों का टारगेट मिला था। यह मुकाबला आखिरी ओवर तक गया। हालांकि, आखिर में हार्दिक पंड्या ने चौका मारकर भारत को जीत दिला दी थी। इस मैच के दौरान गजब नजारा देखने को मिला। 

हार्दिक पंड्या ने फिर से किया दिनेश कार्तिक को इशारा

मैच के दौरान आत्मविश्वास से भरे हार्दिक पंड्या दूसरे छोर पर खड़े कार्तिक को इशारा करते नजर आए और यह भरोसा दिलाया कि चिंता की कोई बात नहीं, भरोसा रखो। भारत को उस समय सिर्फ 2 गेंद में 4 रन चाहिए थे। 

इसी इशारे के बाद अगली गेंद पर पंड्या ने डेनियल सैम्स की गेंद पर चौका जड़ मैच खत्म कर दिया। इस मूमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 16 गेंदों में 25 रन बनाए थे। 

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 के लिए भारतीय टीम में होंगे ये 2 बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकते हैं रोहित शर्मा

एशिया कप में भी दिखा था हार्दिक पंड्या का ये अंदाज

यह कोई पहला मौका नहीं है जब दबाव में होने के दौरान हार्दिक पंड्या ने आत्मविश्वास दिखाया है और टीम को मैच जिताया हो। इससे पहले, एशिया कप में भी पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला था।

पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच के आखिरी ओवर में हार्दिक पंड्या तीसरी गेंद पर रन नहीं ले पाए थे। दिनेश कार्तिक नॉन स्ट्राइक एंड पर थे। इसके बाद कार्तिक ने उनकी तरफ देखा तो पंड्या ने सिर हिलाकर बताया कि चिंता की कोई बात नहीं, और चौथी गेंद पर पंड्या ने छक्का मारकर मैच खत्म कर दिया। 

उस समय भी हार्दिक पंड्या का दिनेश कार्तिक को यह किया हुआ इशारा कैमरे में कैद हुआ था और उनका ये वीडियो खूब वायरल भी हुआ था। 

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया पर मिली जीत के बाद ये क्या करने लगे विराट कोहली? तेजी से वायरल हो रहा वीडियो