MI CELEBRATE PLAYOFF

कल आईपीएल के अंतिम लीग मैच में गुजरात टाइटंस ने राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया. इस हार के साथ ही आरसीबी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई और मुंबई इंडियंस को अंतिम चार में प्रवेश मिल गया. मुंबई इंडियंस अब प्लेऑफ में लखनऊ सुपरजायंट्स से भिड़ेगी.

कल के मैच में जैसे ही सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने पार्नेल की गेंद पर छक्के लगाया वैसे ही पूरी मुंबई जश्न मानना शुरू कर दी. मुंबई इंडियंस के खिलाडियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें ईशान किशन से लेकर पीयूष चावला तक सब जश्न मना रहे है.

मुंबई ने कैसे मनाया जश्न

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस के सामने 198 रनों का लक्ष्य रखा था. आरसीबी के तरफ से विराट कोहली ने शतक लगाया था. इसके जवाब में शुभमन गिल ने 104 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को 6 विकेट से जीत दिला दी. जैसे ही शुभमन ने विनिंग छक्का लगाया वैसे ही मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ईशान किशन ने अपने साथी खिलाड़ी को गले लगाकर जश्न मनाने लगे.

इस दौरान पीयूष चावला भी सबसे हाथ मिलाते दिखे. जैसन बेहरेनडॉर्फ ने भी साथियों संग प्लेऑफ में पहुंचने का जश्न मनाया. आइए आपको इस वीडियो दिखाते है.

लखनऊ से भिड़ेगी मुंबई इंडियंस

आईपीएल में दूसरा क्वालीफायर मैच लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. इससे पहले अपने अंतिम लीग मैच में कैमरून ग्रीन के शानदार शतक की मदद से मुबंई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया था.

मुंबई का प्लस प्वाइंट यह है कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर से फाॅर्म में आ गए हैं. सनराइजर्स के खिलाफ मैच में उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली थी.

यह खबर भारत के लिए अच्छी है, क्योंकि भारत को इस साल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप खेलना है.

ALSO READ: “डेल स्टेन के साथ काम करके भी इसने कुछ नहीं सीखा” SRH की हार के बाद उमरान मलिक पर भड़के वीरेंद्र सहवाग