मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान ईशान किशन पर हुआ आत्मधाती हमला, खिलाड़ी की हालत खराब, देखें वीडियो
मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान ईशान किशन पर हुआ आत्मधाती हमला, खिलाड़ी की हालत खराब, देखें वीडियो

इंडिया और ज़िम्बाबव्वे के बीच पहला वनडे मैच(IND vs ZIM) हरारे स्पोर्टस क्लब में खेला जा रहा है. इस मैच में कुछ ऐसा देखने के मिला, जिसे देख सब चौंक गए. जैसा कि आपको पता कि मैच शुरु होने से पहले ‘जन गण मन’ राष्ट्रगान गाया जाता है. इसी राष्ट्रगान के दौरान ईशान किशन (ISHAN KISHAN) पर एक शानदार हमला हो गया, जिसके बाद ईशान किशन(ISHAN KISHAN) पूरी तरह अकबकाए दिखाई दिए. इस घटना को आप फनी या मज़ेदार घटना भी कहे सकते हो.

इसने किया ईशान किशन पर हमला

दरअसल, जब इंडिया का राष्ट्राग गाया जा रहा था. सारे खिलाड़ी धीरे-धीरे राष्ट्रगान गुनगुना रहे थे. इसी बीच ईशान किशन(ISHAN KISHAN) पर एक ततैया ने हमला कर दिया. इस हमले के बाद ईशान किशन का ध्यान पूरी तरह भंग हो गया है.

ईशान भी सभी खिलाड़ियों की तरह खड़े होकर राष्ट्रगान गा रहे थे. तभी उनके उपर आत्मधाती हमला हुआ. ततैया के इस हमले के बाद ईशान किशन पूरी तरह घबराए हुए दिखाई दिए.

इस हमले के बाद उन्होंने अपने बगल में खड़े राष्ट्रगान गुनगुना रहे कुलदीप यादव (KULDEEP YADAV) की तरफ देखा, लेकिन वो पूरी तरह से नेशनल एंथम में डूबे हुए थे. उन्हें तो पता भी नहीं चला कि ईशान किशन के साथ क्या हुआ. इसके बाद ईशान (ISHAN KISHAN) ने एक बार राष्ट्रगान में अपना ध्यान लगाया और गुनगुनाने लगे.

बता दें, इस छोटे से हमले में ईशान किशन को कुछ नहीं हुआ.  इस मैच में इंडिया ने पहले टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने के फैसला लिया.

ALSO READ: IND vs ZIM: केएल राहुल ने भारत के राष्ट्रगान के समय जिम्बाब्वे में किया कुछ ऐसा, जीत लिया फैंस का दिल, देखें VIDEO

ईशान किशन को मिला मौका

ishan kishan

इस सीरीज़ में ईशान किशन को मौका दिया गया है. पिछली कुछ सीरीज़ों से ईशान किशन सिर्फ बेंच पर ही बैठे दिखाई दे रहे थे, लेकिन इस सीरीज़ में उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला.

भारत के लिए पारी की शुरुआत शिखर धवन और शुभमन गिल ने किया और दोनों ने बिना विकेट गंवाए भारत को 19.1 ओवर रहते ही 10 विकेट से जीत दिला दी.

ALSO READ: 4 टीमें जो IPL 2023 से पहले रविंद्र जडेजा को अपनी टीम में कर सकती हैं शामिल, नंबर 2 है सबसे ज्यादा बेकरार