"भारत की बात मत करिए" वसीम अकरम ने मयंती लैंगर को लगाई फटकार कहा मत करो मेरे से इंडिया की बात
"भारत की बात मत करिए" वसीम अकरम ने मयंती लैंगर को लगाई फटकार कहा मत करो मेरे से इंडिया की बात

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी वसीम अकरम (WASIM AKRAM) बड़े ही शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं. वसीम अकरम (WASIM AKRAM) हमेंशा शांती और सहजता से बात करते हुए दिखाई देते हैं. वसीम अकरम जल्दी किसी के साथ असहज नहीं होते हैं, लेकिन इस बार वसीम अकरम (WASIM AKRAM) अपनी साथी कमेंटेटर मयंती लैंगर (MAYANTI LANGER) के एक सवाल पर कुछ गुस्से में दिखाई दिए.

बता दें, एशिया कप के सुपर 4 में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेले गए प्री-मैच शो के दौरान वसीम अकरम (WASIM AKRAM) मयंती लैंगर के एक सवाल पर कुछ गुस्से में दिखाई दिए.

इंडिया की बात मत करिए

Wasim-Akram

वसीम अकरम (WASIM AKRAM) मयंती लैंगर (MAYANTI LANGER) की इस बात पर गुस्साते दिखाई दिए कि आज पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मैच है. हमें उसके बारे में बात करनी चाहिए. इंडिया के बारे में हमने कल पूरे दिन बात की थी. हमें आज के मैच पर ज़्यादा ध्यान देना चाहिए.

वसीम अकरम (WASIM AKRAM) ने आगे कहा कि रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) को खुद को पूरे दिन स्पॉटलाइट में देखने के बाद बीमार हो जाना चाहिए. वसीम अकरम ने अपनी बात में संजय मांजरेकर और मयंती लैंगर के सवाल को छोड़ते हुए इस बात को कहा.

ALSO READ: “मैं तो बॉलर हूं” नसीम शाह ने रवि शास्त्री को दिखाई टशन, जानिए क्यों कही ऐसी बात, देखें वायरल वीडियो

हमनें कल पूरे दिन इंडिया की बात की, अब नहीं

मयंती लैंगर ने भारतीय टीम के बारे में बात करते हुए कहा,

“उन्होंने काफी विकेट गंवा दिए थे. आपके पास विकेट नहीं थे. क्या आप यही वर्ल्ड कप में जारी रखना चाहेंगे.?”

इस पर वसीम अकरम कहते हैं, “ये सवाल आपका है संजय”

मयंती लैंगर बात करते वसमी अकरम से कहती हैं, “नहीं वसीम, मैं सुनना चहाती हूं कि आप क्या कहना चाहते हैं.”

मयंती लैंगर की इस बात का जवाब देते हुए वसीम अकरम कहते हैं,

“रोहित शर्मा खुद को टीवी पर देख-देख पर बीमार हो गया होगा. दो अलग टीमें खेल रही हैं. हमने टीम इंडिया के बारे में कल पूरे दिन बात की थी. आज अफगानिस्तान और पाकिस्तान का मैच है. इसलिए मैं कह रहा हूं कि संजय ये आपका है.”

ALSO READ: IND vs NZ: “भारत को जीत की ट्रैक पर लौटना है तो न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेल रहे इन 2 खिलाड़ियों को मिले टीम इंडिया में जगह”