‘हम एक्सपोज़ हो गए’ वसीम अकरम ने फाइनल से पहले बताया कौन है एशिया कप ट्रॉफी का असली हकदार
‘हम एक्सपोज़ हो गए’ वसीम अकरम ने फाइनल से पहले बताया कौन है एशिया कप ट्रॉफी का असली हकदार

एशिया कप 2022(ASIA CUP 2022) का आज समापन हो जाएगा. आज यानी 11 सिंतबर को एशिया कप (ASIA CUP 2022) का फाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. इस पूरे टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों ने शानदार खेल दिखाया है. इस फाइनल मैच को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम (WASIM AKRAM) ने भविष्यवाणी की, जिसमें उन्होंने विजेता टीम का नाम बताया है.

इस टीम को बताया विजेता

वसीम अकरम (WASIM AKRAM) ने यूट्यूब चैनल फाइनल मैच को लेकर बातचीत की. उन्होंने इस मै के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि इस मैच में पाकिस्तान टीम फाइनल मैच जीतने के लिए फेवरेट टीम हैं.

उन्होंने बात करते हुए कहा,

“एशिया कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी ज़बरदस्त रहा है. पिछले मैच में बल्लेबाज़ी से ज़्यादा इंटेंट देखने को नहीं मिला. लेकिन मुझे उम्मीद है कि पाकिस्तान टीम अपनी गलती से सीखेगी. पाकिस्तान एशिया कप में फेवरेट रहेगी.” 

हम एक्सपोज़ हो गए

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा,

“हम श्रीलंका के खिलाफ सुपर 4 में एक्सपोज़ हुए हैं. रिज़वान और बाबर आउट हुए तो टीम की बैटिंग नहीं चली. लेकिन उम्मीद है कि फाइनल मैच में विकेट फ्रेश होगा.”

सुपर 4 के आखिरी मैच में पाकिस्तान और श्रीलंका आमने सामने थीं. इस मैच में श्रीलंका पाकिस्तान पर काफी भारी पड़ी थी. उन्होंने पाकिस्तान टीम को 5 विकटों से करारी मात दी थी. ऐसे में फाइनल मैच में श्रीलंका को हल्के में लेना पाकिस्तान के लिए खतरनाक हो सकता है.

ALSO READ: “बुमराह और हर्षल नहीं इन 2 खिलाड़ियों को लाओ टीम में वापस नहीं तो टी20 विश्व कप से होंगे बाहर” आरपी सिंह ने रोहित शर्मा को दिया सलाह

एशिया कप में बाबर का बल्ला रहा खामोश

इस एशिया कप के पूरे टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम के कप्तान और इनफॉर्म बल्लेबाज़ बाबर आज़म का बल्ला बिल्कुल खामोश दिखाई दिया. वो सिर्फ एक मैच में ही 30 रनों की पारी खेल पाए थे. बाकी मैचों में उनके बल्ले से रन नहीं निकले. टीम अधिक्तर ओपनर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान पर निर्भर दिखाई दी है.

ALSO READ: Aaron Finch के संन्यास के बाद ये खिलाड़ी होगा ऑस्ट्रेलिया टीम का नया कप्तान, अब तक है कप्तानी में शानदार रिकॉर्ड