भारत के खिलाफ पहले मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन हुई फाइनल, इन 11 खिलाड़ियों को मिला मौका
भारत के खिलाफ पहले मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन हुई फाइनल, इन 11 खिलाड़ियों को मिला मौका

Asia Cup 2022 का बिगुल बज चुका है। इस टूर्नामेंट का आगाज 27 अगस्त से यूएई में होने वाला है। साथ ही, फैंस को महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। जो होगा भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला मुकाबला। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए 28 अगस्त को दुबई स्थित दुबई इंटरनेशनल मुकाबले में आमने-सामने होंगी। 

वसीम अकरम ने चुनी पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

इस महामुकाबले के लिए काफी समय से चर्चा हो रही है और इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने पाकिस्तान की टीम के लिए प्लेइंग इलेवन का का चयन किया है।

इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में बातचीत करते हुए बताया है कि भारत के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान टीम को किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरना चाहिए। 

स्टार खिलाड़ियों से भरी है पाकिस्तान की टीम

भारत के खिलाफ होने वाले सबसे अहम मुकाबले में वसीम अकरम ने तीन तेज गेंदबाजों को जगह दी है। इसमें हारिस रउफ, शाहनवाज दहानी और नसीम शाह का नाम शामिल है। 

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान भारत के खिलाफ एक बार फिर मेगा इवेंट में जीत हासिल करना चाहेगी। अकरम ने बतौर ओपनर कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को रखा है। इसके बाद मिडल ऑर्डर में फखर जमान, इफ्तिखार अहमद हैदर अली और खुशदिल शाह को रखा है।

इसके अलावा उन्होंने ऑलराउंडर के तौर पर शादाब खान का चुनाव किया है। वहीं विशेषज्ञ स्पिनर के तौर पर उन्होंने मोहम्मद नवाज को टीम में रखा है। 

ALSO READ: जिम्बाब्वे छोड़ दूसरे देशों के लिए खेलते हैं ये 5 खिलाड़ी, अगर अपने देश का होते हिस्सा तो भारत नहीं जीत सकता था सीरीज

वसीम अकरम द्वारा चुनी गई पाकिस्तानी प्लेइंग XI

बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, हैदर अली , खुशदिल शाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हारिस राऊफ,शाहनवाज दहानी, नसीम शाह।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम 

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली,हैदर अली, फखर जमान, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी और उस्मान कादिर।

ALSO READ: IPL: मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं ये 3 दिग्गज खिलाड़ियों, अब शायद ही आपको याद होंगे