Wasim Akram

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर माने जाने वाले वसीम अकरम (Wasim Akram) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं. कई बार इनकी बयानबाजी इन पर भारी भी पड़ जाती है. इसके बावजूद भी यह अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. इस बार भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में वो लाइव शो के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की जा रही है और लोग जमकर इस पाकिस्तान खिलाड़ी की क्लास लगा रहे हैं.

इस खिलाड़ी को लेकर वसीम अकरम ने की नस्लीय टिप्पणी

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार और पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने एक लाइव शो के दौरान वेस्टइंडीज के क्रिकेटर निकोलस पूरन का गंदे तरह से मजाक उड़ाया. लाइव शो में उनसे वेस्टइंडीज क्रिकेट के बारे में कुछ सवाल किए गए जहां उन्होंने वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की लंबाई का मजाक बनाते हुए कहा कि

“हमें तो पूरन ही नहीं दिखता, उनका नाम क्या दिखेगा.”

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग वसीम अकरम (Wasim Akram) पर काफी भड़के हुए हैं. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि वसीम अकरम के इस बयान के बाद साथ में बैठे वकार यूनुस भी पूरी तरह खामोश नजर आए.

स्कॉटलैंड के खिलाड़ी का भी उड़ाया मजाक

वसीम अकरम (Wasim Akram) के इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वसीम अकरम एक सीनियर क्रिकेटर है और किसी खिलाड़ी के लिए वह इस तरह की भद्दी टिप्पणी करें यह बेहद ही शर्मनाक है.

अगर इस पूरे मामले की चर्चा करें तो पाकिस्तान के न्यूज़ चैनल पर डिबेट के लिए वसीम अकरम, वकार यूनुस और शोएब मलिक एक साथ बैठे थे. वसीम अकरम (Wasim Akram) ने केवल वेस्टइंडीज के खिलाड़ी का मजाक उड़ाया बल्कि स्कॉटलैंड के खिलाड़ी का भी मजाक उड़ाया जहां वो मार्क वाँट के बारे में बात कर रहे थे, जिनकी हाल ही में पर्ची लिए तस्वीर वायरल हुई थी. उन्हें लेकर वसीम अकरम ने कहा कि मुझे लगा कि उनकी मां ने कहा है कि 1 किलो बर्फ, 3 नींबू लेकर आना.

ALSO READ: शाहीन अफरीदी की कातिलाना यॉर्कर, अफगान बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज पहुंच गया हॉस्पिटल, देखें दर्दनाक घटना का वीडियो

महामुकाबले का हो रहा है इंतजार

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है, जिसे लेकर अब हर तरफ चर्चा जारी है. ऐसे में हर क्रिकेट प्रेमी को 23 अक्टूबर को भारत- पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबले का इंतजार है, जिसके लिए खिलाड़ी के साथ-साथ दर्शक भी पूरी तरह उत्साहित हैं.

एक तरफ टीम इंडिया 15 साल के सूखे को खत्म करके ट्रॉफी जीतने के इरादे से उतरेगी. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान को इस मुकाबले में हराकर टीम इंडिया के पास अपनी पुरानी हार का बदला लेने का मौका है.

ALSO READ: “खाने पर नहीं है कंट्रोल निकले हुए हैं सभी के पेट” मिस्बाह उल हक ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दिखाया आईना