बदल गया भारत बनाम इंग्लैंड के फाइनल टेस्ट का समय, अब इतने बजे शुरू होगा मैच, ECB ने लिया फैसला
बदल गया भारत बनाम इंग्लैंड के फाइनल टेस्ट का समय, अब इतने बजे शुरू होगा मैच, ECB ने लिया फैसला

भारत के बांए हाथ के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) काउंटी टीम लंकाशायर से जुड़ने वाले हैं। इस युवा खिलाड़ी ने चोट से वापसी के बाद इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया है। वाशिंगटन सुंदर काउंटी टीम लंकाशायर की ओर से खेलते नज़र आएंगे। 

इसकी घोषणा लंकाशायर ने बुधवार को की। वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए हाथ में लगी चोट के कारण लीग से बाहर हो गए थे। इस समय वह बैंगलोर में नेशनल क्रिकेट अकैडमी में हैं और जल्दी ही इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। 

पुजारा के बाद सुंदर जुड़ेंगे काउंटी क्रिकेट से

22 वर्षीय वॉशिंगटन तीन काउंटी चैंपियनशिप के मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे, जिस दौरान वह रॉयल लंदन कप में हिस्सा लेंगे। सुंदर से पहले चेतेश्वर पुजारा काउंटी चैंपियनशिप खेल रहे थे, जिन्होंने डिवीजन टू में ससेक्स के लिए 120 की शानदार औसत से आठ पारियों में 720 रन बनाए। लंकाशायर ने सुंदर को लेके कहा, 

“वॉशिंगटन चोट के बाद बीसीसीआई के साथ पुनर्वास की अवधि का पालन कर रहे हैं। वह पूरे रॉयल लंदन वनडे कप प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध होंगे, और फिटनेस के आधार पर जुलाई में कई एलवी काउंटी चैंपियनशिप खेलों के लिए उपलब्ध होंगे।”

ALSO READ: सिर्फ 1 बार ही विश्व कप खेल गुमनाम हो गये ये 2 देश, दोबारा WORLD CUP में नजर नहीं आई इनकी टीम

काउंटी चैंपियनशिप के लिए उत्साहित सुंदर

लंकाशायर मौजूदा समय में काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन तालिका में सरे और हैम्पशायर के बाद 108 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। जल्द ही वॉशिंगटन सुंदर अपनी काउंटी टीम से जुड़ेंगे।

उससे पहले अपने काउंटी डेब्यू को लेकर वाशिंगटन सुंदर ने कहा,

“मैं लंकाशायर क्रिकेट के साथ पहली बार काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए बेहद उत्साहित हूं। अंग्रेजी परिस्थितियों में खेलना मेरे लिए एक शानदार अनुभव होगा और मैं अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड में खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं लंकाशायर क्रिकेट दोनों को धन्यवाद देना चाहता हूं और बीसीसीआई को इस अवसर की अनुमति देने के लिए और मैं अगले महीने टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद कर रहा हूं।”

ALSO READ: पाकिस्तान के इन 5 खिलाड़ियों को अगर मिले आईपीएल खेलने का मौका तो 10 करोड़ पार हो सकती है नीलामी में बोली