India vs New Zealand Probable Playing XI Copy - 1

बीते रविवार भरता की टीम न्यूजीलैंड से 8 विकेट से विश्वकप का अपना दूसरा मैच हार गई। इस हार के बाद फैंस ने भारतीय टीम से नाराजगी जताई है, क्योंकि इसके बाद लगभग टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर ही गई है। क्रिकेट के महान खिलाड़ियों ने भारतीय टीम की ऐसी हर का बाद टीम की परफॉर्मेंस की जमकर आलोचना की है। लेकिन वसीम टीम इंडिया की हार से इतना खुश हुए कि लाइव शो के दौरान ही नाचने लगे।

लाइव शो में वसीम अकरम ने किया डांस

Wasim akram Dance on India loosing Match NZ - 3

बीते रविवार न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम 8 विकेट से मैच गवां दिया है। 33 गेंद शेष रहते ही न्यूजीलैंड की टीम ने ये मुकाबला जीत लिया था। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 110 रन बनाए। 11 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर मात्र 14.3 ओवर में 33 बॉल रहते ही मुकाबला अपने नाम पर कर लिया।

 ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2021: “सिर्फ चमत्कार ही भारत को सेमीफाइनल तक ले जा सकता है” अफरीदी और शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के हार पर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम की इस करारी हार के बाद फैंस को काफी निराशा हुई, लेकिन भारत की हार के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम और वकार युनुस बहुत खुश हुए। एक लाइव शो के समय ही स्टूडियो में ही खुशी से नाचने लगे। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान टीम के पूर्व कोच मिस्बाह-उल-हक और वहाब रियाज को वाकर युनिस और वसीम अकमर के साथ देख जा सकता है। वो दोनो भी शो में पैनल का हिस्सा थे।

शाहिद अफरीदी पहले ही कर चुके हैं आलोचना

navbharat times 5 - 5

भारत की हार के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी भी तंज कस चुके हैं। मैच के तुरंत बाद ही शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर ट्वीट किया। जिसमे वो भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए चमत्कार की बात कर रहे हैं। शाहिद अफरीदी ने लिखा

“भारतीय टीम के पास सेमीफाइनल में पहुंचने का चांस है। लेकिन इस प्रतियोगिता में भारतीय टीम ने जिस तरह खराब प्रदर्शन से अपने दो बड़े मुकाबले हारी है। उसके बाद अगर वो सेमीफाइनल में पहुंचना चाहती है, तब उसका सेमीफाइनल में पहुंचना किसी चमत्कार से कम नहीं होगा।”

 ALSO READ: पाकिस्तान से मिली हार बर्दास्त नहीं कर सका ये दिग्गज खिलाड़ी, टी20 विश्व कप के बीच किया संन्यास का ऐलान

जमकर ट्रोल हुए भारतीय खिलाड़ी

MOHMMAD SHAMI, VIRAT KOHLI AND ROHIT SHARMA
MOHMMAD SHAMI, VIRAT KOHLI AND ROHIT SHARMA

मैच में हार के बाद #BANIPL ट्विटर पर बहुत इस्तेमाल हुआ। इसी के साथ भारतीय टीम के खिलाड़ियों को जमकर ट्रोल किया गया, जिसमे कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को ज्यादा ट्रोल किया गया।

 ALSO READ: T20 WorldCup: रोहित की जगह किसने भेजा ईशान को ओपन करने, खुद बैटिंग कोच ने बताया किसने लिया ये गलत फैसला